Thursday 20 July 2023

कविता. ४८७३. उजालों की पहचान अक्सर।

                                    उजालों की पहचान अक्सर।

उजालों की पहचान अक्सर दास्तानों से आहट देती है तरानों को इशारों संग पुकार अरमान दिलाती है कदमों को अदाओं की सरगम एहसास दिलाती है।

उजालों की पहचान अक्सर आशाओं से दिशाएं देती है सपनों को अरमानों संग आस पहचान दिलाती है लम्हों को खयालों की मुस्कान एहसास दिलाती है।

उजालों की पहचान अक्सर अदाओं से कोशिश देती है लहरों को नजारों संग परख तलाश दिलाती है जज्बातों को किनारों की सुबह एहसास दिलाती है।

उजालों की पहचान अक्सर सपनों से बदलाव देती है कदमों को अदाओं संग अदा कोशिश दिलाती है उम्मीदों को दिशाओं की समझ एहसास दिलाती है।

उजालों की पहचान अक्सर नजारों से उमंग देती है आशाओं को अंदाजों संग आवाज सोच दिलाती है खयालों को दास्तानों की परख एहसास दिलाती है।

उजालों की पहचान अक्सर इशारों से सौगात देती है अफसानों को दिशाओं संग आहट सुबह दिलाती है बदलावों को लहरों की रोशनी एहसास दिलाती है।

उजालों की पहचान अक्सर जज्बातों से सोच देती है आवाजों को इरादों संग उम्मीद अल्फाज दिलाती है अंदाजों को इरादों की सौगात एहसास दिलाती है।

उजालों की पहचान अक्सर राहों से अफसाना देती है किनारों को सपनों संग राह अरमान दिलाती है आशाओं को कदमों की मुस्कान एहसास दिलाती है।

उजालों की पहचान अक्सर इरादों से जज्बात देती है अरमानों को अदाओं संग अंदाज सरगम दिलाती है उम्मीदों को राहों की सोच एहसास दिलाती है।

उजालों की पहचान अक्सर आशाओं से तलाश देती है नजारों को खयालों संग आस सपना दिलाती है अफसानों को दास्तानों की आस एहसास दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५२७८. खयालों को अंदाजों की।

                             खयालों को अंदाजों की। खयालों को अंदाजों की कहानी सरगम सुनाती है दास्तानों को एहसासों की आहट अहमियत दिलाती है लह...