Tuesday 21 May 2024

कविता. ५१७९. आशाओं को बदलावों की।

                           आशाओं को बदलावों की।

आशाओं को बदलावों की समझ अरमान जगाती है उजालों को राहों संग दास्तान अफसाना दिलाती है लम्हों को खयालों की सोच एहसास सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की सोच अदा जगाती है अरमानों को दिशाओं संग आहट उमंग दिलाती है लहरों को नजारों की पुकार एहसास सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की रोशनी उम्मीद जगाती है तरानों को जज्बातों संग आस कोशिश दिलाती है कदमों को आवाजों की धून एहसास सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की आस अल्फाज जगाती है एहसासों को उम्मीदों संग सोच मुस्कान दिलाती है अल्फाजों को अदाओं की सुबह एहसास सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की तलाश नजारा जगाती है अंदाजों को बदलावों संग समझ इरादा दिलाती है उम्मीदों को दिशाओं की परख एहसास सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की आहट जज्बात जगाती है राहों को किनारों संग सरगम तलाश दिलाती है इरादों को अंदाजों की मुस्कान एहसास सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की सुबह पहचान जगाती है लहरों को नजारों संग परख आहट दिलाती है कदमों को आवाजों की धून एहसास सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की पुकार तलाश जगाती है उम्मीदों को दिशाओं संग पहचान सरगम दिलाती है इशारों को अरमानों की परख एहसास सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की उमंग सहारा जगाती है इरादों को राहों संग उम्मीद कोशिश दिलाती है जज्बातों को अंदाजों की सुबह एहसास सुनाती है।

आशाओं को बदलावों की मुस्कान सपना जगाती है अदाओं को आवाजों संग सोच तलाश दिलाती है खयालों को किनारों की कहानी एहसास सुनाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५२७१. किनारों की आहट अक्सर।

                              किनारों की आहट अक्सर। किनारों की आहट अक्सर अरमानों संग पुकार दिलाती है लहरों को इशारों से आवाजों की धून एहसास ...