Friday 31 May 2024

कविता. ५१८९. आशाओं की तलाश।

                             आशाओं की तलाश।

आशाओं की तलाश इशारा देती है कदमों को उजालों की सुबह पहचान सुनाती है आवाजों की सोच अक्सर दास्तान देती है किनारों को अल्फाज दिलाती है।

आशाओं की तलाश कहानी देती है तरानों को अंदाजों की उमंग खयाल सुनाती है किनारों की अदा अक्सर कोशिश देती है नजारों को अल्फाज दिलाती है।

आशाओं की तलाश अफसाना देती है राहों को सपनों की सोच नजारा सुनाती है लहरों की मुस्कान अक्सर उजाला देती है दास्तानों को अल्फाज दिलाती है।

आशाओं की तलाश उम्मीद देती है नजारों को दिशाओं की समझ सुनाती है बदलावों की सौगात अक्सर लहर देती है जज्बातों को अल्फाज दिलाती है।

आशाओं की तलाश रोशनी देती है आवाजों को अरमानों की पुकार सुनाती है इशारों की सुबह अक्सर अफसाना देती है दिशाओं को अल्फाज दिलाती है।

आशाओं की तलाश अरमान देती है अदाओं को एहसासों की कहानी सुनाती है लम्हों की आस अक्सर परख देती है इरादों को अल्फाज दिलाती है।

आशाओं की तलाश अंदाज देती है किनारों को अरमानों की मुस्कान सुनाती है एहसासों की रोशनी अक्सर उमंग देती है आवाजों को अल्फाज दिलाती है।

आशाओं की तलाश दास्तान देती है खयालों को अदाओं की रोशनी सुनाती है नजारों की पुकार अक्सर बदलाव देती है लहरों को अल्फाज दिलाती है।

आशाओं की तलाश सपना देती है एहसासों को उम्मीदों की सोच सुनाती है जज्बातों की समझ अक्सर सरगम देती है अरमानों को अल्फाज दिलाती है।

आशाओं की तलाश कोशिश देती है धाराओं को उजालों की सुबह सुनाती है दास्तानों की परख अक्सर सौगात देती है कदमों को अल्फाज दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५२७०. उजालों से अरमानों की।

                               उजालों से अरमानों की। उजालों से अरमानों की मुस्कान एहसास दिलाती है लहरों को इशारों की समझ अहमियत देकर जाती है...