Friday 19 July 2024

कविता. ५२३८. अरमानों को दिशाओं की।

                           अरमानों को दिशाओं की।

अरमानों को दिशाओं की समझ अहमियत दिलाती है अंदाजों की कहानी अक्सर आवाजों की धून सुनाती है नजारों को खयालों की मुस्कान दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की सोच कोशिश दिलाती है लम्हों की पहचान अक्सर अंदाजों की पुकार सुनाती है अल्फाजों को उजालों की मुस्कान दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की सुबह उमंग दिलाती है दास्तानों की समझ अक्सर लहरों की कहानी सुनाती है एहसासों को अदाओं की मुस्कान दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की सौगात तराना दिलाती है कदमों की आहट अक्सर इशारों की अहमियत सुनाती है लहरों को इरादों की मुस्कान दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की आस पहचान दिलाती है राहों की सरगम अक्सर अफसानों की आस सुनाती है किनारों को सपनों की मुस्कान दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की आहट लहर दिलाती है दास्तानों की परख अक्सर आशाओं की कहानी सुनाती है तरानों को उम्मीदों की मुस्कान दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की रोशनी आस दिलाती है किनारों की कहानी अक्सर जज्बातों की समझ सुनाती है अंदाजों को राहों की मुस्कान दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की सरगम अंदाज दिलाती है नजारों की समझ अक्सर आशाओं की सौगात सुनाती है अल्फाजों को सपनों की मुस्कान दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की पुकार सहारा दिलाती है बदलावों की रोशनी अक्सर तरानों की सरगम सुनाती है उम्मीदों को किनारों की मुस्कान दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं की आवाज परख दिलाती है उजालों की आस अक्सर लहरों की सोच सुनाती है आवाजों को दास्तानों की मुस्कान दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५२७१. किनारों की आहट अक्सर।

                              किनारों की आहट अक्सर। किनारों की आहट अक्सर अरमानों संग पुकार दिलाती है लहरों को इशारों से आवाजों की धून एहसास ...