Sunday 11 August 2024

कविता. ५२३१. कोशिश संग आशाओं की।

                           कोशिश संग आशाओं की।

कोशिश संग आशाओं की मुस्कान कहानी सुनाती है अरमानों को किनारों से आवाजों की धून पहचान दिलाती है दास्तानों को एहसासों की आहट दिलाती है।

कोशिश संग आशाओं की सोच सरगम सुनाती है तरानों को उम्मीदों से अफसानों की रोशनी सपना दिलाती है खयालों को अंदाजों की आहट दिलाती है।

कोशिश संग आशाओं की सौगात तलाश सुनाती है राहों को अंदाजों से कदमों की पुकार अल्फाज दिलाती है अफसानों को लहरों की आहट दिलाती है।

कोशिश संग आशाओं की उमंग बदलाव सुनाती है उजालों को खयालों से लम्हों की कहानी पुकार दिलाती है इशारों को आवाजों की आहट दिलाती है।

कोशिश संग आशाओं की आस अल्फाज सुनाती है बदलावों को दिशाओं से तरानों की समझ उम्मीद दिलाती है किनारों को अल्फाजों की आहट दिलाती है।

कोशिश संग आशाओं की पुकार एहसास सुनाती है लम्हों को दास्तानों से लहरों की सुबह आवाज दिलाती है नजारों को खयालों की आहट दिलाती है।

कोशिश संग आशाओं की परख सहारा सुनाती है कदमों को अदाओं से उम्मीदों की मुस्कान सरगम दिलाती है अरमानों को दिशाओं की आहट दिलाती है।

कोशिश संग आशाओं की तलाश इरादा सुनाती है किनारों को अल्फाजों से इशारों की सोच अफसाना दिलाती है सपनों को एहसासों की आहट दिलाती है।

कोशिश संग आशाओं की समझ अफसाना सुनाती है इरादों को जज्बातों से अंदाजों की अहमियत राह दिलाती है अदाओं को लहरों की आहट दिलाती है।

कोशिश संग आशाओं की रोशनी उम्मीद सुनाती है नजारों को अल्फाजों से लम्हों की कहानी बदलाव दिलाती है उम्मीदों को राहों की आहट दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५२७१. किनारों की आहट अक्सर।

                              किनारों की आहट अक्सर। किनारों की आहट अक्सर अरमानों संग पुकार दिलाती है लहरों को इशारों से आवाजों की धून एहसास ...