Saturday 24 August 2024

कविता. ५२४४. अफसानों की तलाश अक्सर।

                        अफसानों की तलाश अक्सर।

अफसानों की तलाश अक्सर जज्बातों की समझ सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सरगम सुनाती है दिशाओं को कदमों की आहट सोच दिलाती है।

अफसानों की तलाश अक्सर तरानों की सपना सुनाती है नजारों को खयालों की मुस्कान अरमान सुनाती है लहरों को इशारों की कहानी सोच दिलाती है।

अफसानों की तलाश अक्सर आशाओं की उमंग सुनाती है अरमानों को दिशाओं की कहानी सुबह सुनाती है नजारों को खयालों की समझ सोच दिलाती है।

अफसानों की तलाश अक्सर राहों की पहचान सुनाती है लम्हों को आवाजों की धून अहमियत सुनाती है दास्तानों को एहसासों की पुकार सोच दिलाती है।

अफसानों की तलाश अक्सर दिशाओं की कोशिश सुनाती है तरानों को उम्मीदों की आस बदलाव सुनाती है किनारों को अल्फाजों की आवाज सोच दिलाती है।

अफसानों की तलाश अक्सर अरमानों की परख सुनाती है जज्बातों को अंदाजों की समझ सरगम सुनाती है लहरों को आशाओं की सुबह सोच दिलाती है।

अफसानों की तलाश अक्सर दास्तानों की सोच सुनाती है अदाओं को जज्बातों की कोशिश पुकार सुनाती है राहों को सपनों की रोशनी सोच दिलाती है।

अफसानों की तलाश अक्सर किनारों की पुकार सुनाती है अल्फाजों को उजालों की परख दास्तान सुनाती है दिशाओं को नजारों की अदा सोच दिलाती है।

अफसानों की तलाश अक्सर नजारों की बदलाव सुनाती है लम्हों को नजारों की आहट उमंग सुनाती है उजालों को लहरों की मुस्कान सोच दिलाती है।

अफसानों की तलाश अक्सर इरादों की अहमियत सुनाती है एहसासों को उम्मीदों की कहानी राह सुनाती है कदमों को सपनों की कोशिश सोच दिलाती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५२७१. किनारों की आहट अक्सर।

                              किनारों की आहट अक्सर। किनारों की आहट अक्सर अरमानों संग पुकार दिलाती है लहरों को इशारों से आवाजों की धून एहसास ...