Thursday 22 August 2024

कविता. ५२४२. आवाज की कोशिश अलग।

                          आवाज की कोशिश अलग।

आवाज की कोशिश अलग कहानी देती है लम्हों को खयालों की सौगात आशाओं की निशानी देती है अरमानों को जज्बातों की सुबह तराना देती है।

आवाज की कोशिश अलग उम्मीद देती है लहरों को नजारों की सोच अल्फाजों की उमंग देती है सपनों को राहों की मुस्कान तराना देती है।

आवाज की कोशिश अलग रोशनी देती है एहसासों को किनारों की पुकार अंदाजों की राह देती है अफसानों को उजालों की आस तराना देती है।

आवाज की कोशिश अलग इशारा देती है नजारों को दिशाओं की समझ खयालों की अदा देती है दास्तानों को अरमानों की धून तराना देती है।

आवाज की कोशिश अलग आवाज देती है इरादों को उम्मीदों की तलाश दास्तानों की परख देती है कदमों को बदलावों की उमंग तराना देती है।

आवाज की कोशिश अलग सहारा देती है जज्बातों को आशाओं की सुबह एहसासों की कहानी देती है इरादों को अदाओं की पुकार तराना देती है।

आवाज की कोशिश अलग तलाश देती है दास्तानों को राहों की कहानी बदलावों की अहमियत देती है किनारों को अल्फाजों की रोशनी तराना देती है।

आवाज की कोशिश अलग पहचान देती है किनारों को अल्फाजों की सोच अफसानों की समझ देती है नजारों को दिशाओं की सौगात तराना देती है।

आवाज की कोशिश अलग सरगम देती है अंदाजों को इरादों की अहमियत उम्मीदों की सहारा देती है खयालों को लहरों की सुबह तराना देती है।

आवाज की कोशिश अलग अरमान देती है आशाओं को राहों की परख एहसासों की पुकार देती है जज्बातों को कदमों की सोच तराना देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५२७१. किनारों की आहट अक्सर।

                              किनारों की आहट अक्सर। किनारों की आहट अक्सर अरमानों संग पुकार दिलाती है लहरों को इशारों से आवाजों की धून एहसास ...