Tuesday 18 June 2024

कविता. ५२०७. अल्फाजों को आशाओं की।

                         अल्फाजों को आशाओं की।

अल्फाजों को आशाओं की मुस्कान कोशिश सुनाती है दास्तानों को एहसासों संग उमंग तलाश दिलाती है राहों को अरमानों की पुकार सहारा दिलाती है।

अल्फाजों को आशाओं की कहानी तराना सुनाती है नजारों को दिशाओं संग आवाज जज्बात दिलाती है लहरों को अफसानों की समझ सहारा दिलाती है।

अल्फाजों को आशाओं की सरगम सौगात सुनाती है कदमों को अदाओं संग कोशिश इशारा दिलाती है बदलावों को लम्हों की आहट सहारा दिलाती है।

अल्फाजों को आशाओं की उमंग खयाल सुनाती है किनारों को अंदाजों संग उम्मीद अफसाना दिलाती है नजारों को उजालों की मुस्कान सहारा दिलाती है।

अल्फाजों को आशाओं की रोशनी आस सुनाती है आवाजों को कदमों संग कोशिश उजाला दिलाती है किनारों को सपनों की आस सहारा दिलाती है।

अल्फाजों को आशाओं की लहर पुकार सुनाती है दास्तानों को तरानों संग अहमियत इरादा दिलाती है एहसासों को उम्मीदों की कहानी सहारा दिलाती है।

अल्फाजों को आशाओं की उम्मीद आहट सुनाती है बदलावों को दिशाओं संग समझ सोच दिलाती है तरानों को राहों की पहचान सहारा दिलाती है।

अल्फाजों को आशाओं की राह आवाज सुनाती है तरानों को इशारों संग मुस्कान दास्तान दिलाती है उजालों को दिशाओं की सौगात सहारा दिलाती है।

अल्फाजों को आशाओं की समझ परख सुनाती है अरमानों को सपनों संग आस लहर दिलाती है खयालों को नजारों की कोशिश सहारा दिलाती है।

अल्फाजों को आशाओं की सोच अफसाना सुनाती है नजारों को कदमों संग सरगम अंदाज दिलाती है लम्हों को जज्बातों की सुबह सहारा दिलाती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५२७८. खयालों को अंदाजों की।

                             खयालों को अंदाजों की। खयालों को अंदाजों की कहानी सरगम सुनाती है दास्तानों को एहसासों की आहट अहमियत दिलाती है लह...