Friday 20 September 2024

कविता. ५२७१. किनारों की आहट अक्सर।

                              किनारों की आहट अक्सर।

किनारों की आहट अक्सर अरमानों संग पुकार दिलाती है लहरों को इशारों से आवाजों की धून एहसास सुनाती है तरानों को जज्बातों की कहानी दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर अंदाजों संग सोच दिलाती है लम्हों को खयालों से एहसासों की कोशिश सरगम सुनाती है उम्मीदों को कदमों की कहानी दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर नजारों संग आस दिलाती है दिशाओं को बदलावों से आशाओं की समझ उमंग सुनाती है अल्फाजों को उजालों की कहानी दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर खयालों संग रोशनी दिलाती है अदाओं को अरमानों से कदमों की पुकार पहचान सुनाती है इशारों को आशाओं की कहानी दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर दास्तानों संग अफसाना दिलाती है बदलावों को अदाओं से परख की राह आवाज सुनाती है दिशाओं को अफसानों की कहानी दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर अल्फाजों संग इशारा दिलाती है इरादों को अंदाजों से उमंग की सुबह अहमियत सुनाती है लहरों को नजारों की कहानी दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर तरानों संग परख दिलाती है अरमानों को सपनों से कोशिश की सौगात दास्तान सुनाती है जज्बातों को एहसासों की कहानी दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर एहसासों संग खयाल दिलाती है बदलावों को इरादों से अंदाजों की सोच इशारा सुनाती है राहों को दास्तानों की कहानी दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर दिशाओं संग कोशिश दिलाती है लहरों को उम्मीदों से आशाओं की मुस्कान तराना सुनाती है दिशाओं को आशाओं की कहानी दिलाती है।

किनारों की आहट अक्सर इरादों संग सौगात दिलाती है अफसानों को अदाओं से खयालों की समझ आवाज सुनाती है अंदाजों को इरादों की कहानी दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५२७१. किनारों की आहट अक्सर।

                              किनारों की आहट अक्सर। किनारों की आहट अक्सर अरमानों संग पुकार दिलाती है लहरों को इशारों से आवाजों की धून एहसास ...