Monday 23 September 2024

कविता. ५२७४. उजालों की उम्मीद अक्सर।

                             उजालों की उम्मीद अक्सर।

उजालों की उम्मीद अक्सर कोई आशाओं की पहचान दिलाती है लहरों को इशारों संग आवाज अफसाना सुनाती है दिशाओं को कदमों की सोच देकर जाती है।

उजालों की उम्मीद अक्सर कोई अदाओं की कोशिश दिलाती है लम्हों को अरमानों संग आस दास्तान सुनाती है नजारों को एहसासों की सोच देकर जाती है।

उजालों की उम्मीद अक्सर कोई बदलावों की सुबह दिलाती है जज्बातों को अंदाजों संग आहट एहसास सुनाती है किनारों को सपनों की सोच देकर जाती है।

उजालों की उम्मीद अक्सर कोई आवाजों की धून दिलाती है अल्फाजों को इशारों संग सौगात तलाश सुनाती है अदाओं को आशाओं की सोच देकर जाती है।

उजालों की उम्मीद अक्सर कोई इरादों की कहानी दिलाती है राहों को अफसानों संग सरगम आवाज सुनाती है कदमों को इशारों की सोच देकर जाती है।

उजालों की उम्मीद अक्सर कोई राहों की परख दिलाती है अदाओं को एहसासों संग बदलाव तराना सुनाती है लम्हों को खयालों की सोच देकर जाती है।

उजालों की उम्मीद अक्सर कोई दिशाओं की उमंग दिलाती है सपनों को किनारों संग आहट पुकार सुनाती है जज्बातों को अंदाजों की सोच देकर जाती है।

उजालों की उम्मीद अक्सर कोई कदमों की आहट दिलाती है राहों को अरमानों संग आस अहमियत सुनाती है दास्तानों को आवाजों की सोच देकर जाती है।

उजालों की उम्मीद अक्सर कोई तरानों की उम्मीद दिलाती है नजारों को खयालों संग रोशनी इरादा सुनाती है अफसानों को अल्फाजों की सोच देकर जाती है।

उजालों की उम्मीद अक्सर कोई दास्तानों की कहानी दिलाती है सपनों को बदलावों संग समझ सौगात सुनाती है लहरों को किनारों की सोच देकर जाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५२७८. खयालों को अंदाजों की।

                             खयालों को अंदाजों की। खयालों को अंदाजों की कहानी सरगम सुनाती है दास्तानों को एहसासों की आहट अहमियत दिलाती है लह...