Thursday 26 September 2024

कविता. ५२७७. लहरों की आहट अक्सर।

                             लहरों की आहट अक्सर। 

लहरों की आहट अक्सर अफसानों को एहसास दिलाती है कदमों को अदाओं की पुकार तलाश दिलाती है उजालों को सपनों की कहानी दिलाती है।

लहरों की आहट अक्सर आशाओं को बदलाव दिलाती है लम्हों को खयालों की अहमियत तराना दिलाती है उम्मीदों को किनारों की कहानी दिलाती है।

लहरों की आहट अक्सर अंदाजों को आस दिलाती है अफसानों को दिशाओं की कोशिश सरगम दिलाती है नजारों को राहों की कहानी दिलाती है।

लहरों की आहट अक्सर दास्तानों को मुस्कान दिलाती है राहों को अरमानों की परख आवाज दिलाती है अंदाजों को दिशाओं की कहानी दिलाती है।

लहरों की आहट अक्सर जज्बातों को उमंग दिलाती है सपनों को एहसासों की समझ अफसाना दिलाती है दास्तानों को आशाओं की कहानी दिलाती है।

लहरों की आहट अक्सर उजालों को पहचान दिलाती है अंदाजों को बदलावों की सोच जज्बात दिलाती है अदाओं को कदमों की कहानी दिलाती है।

लहरों की आहट अक्सर अल्फाजों को नजारा दिलाती है दिशाओं को लम्हों की समझ सहारा दिलाती है आशाओं को उजालों की कहानी दिलाती है।

लहरों की आहट अक्सर राहों को एहसास दिलाती है सपनों को आवाजों की धून पहचान दिलाती है तरानों को जज्बातों की कहानी दिलाती है।

लहरों की आहट अक्सर आवाजों को खयाल दिलाती है इशारों को लम्हों की परख इरादा दिलाती है कदमों को बदलावों की कहानी दिलाती है।

लहरों की आहट अक्सर तरानों को अरमान दिलाती है दास्तानों को अदाओं की पुकार आवाज दिलाती है राहों को किनारों की कहानी दिलाती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५२७८. खयालों को अंदाजों की।

                             खयालों को अंदाजों की। खयालों को अंदाजों की कहानी सरगम सुनाती है दास्तानों को एहसासों की आहट अहमियत दिलाती है लह...