Sunday 22 September 2024

कविता. ५२७३. दिशाओं को सपनों की।

                               दिशाओं को सपनों की।

दिशाओं को सपनों की आहट इशारा देती है कदमों को उम्मीदों की तलाश तराना देती है जज्बातों को किनारों की सुबह आशाओं की धारा देती है।

दिशाओं को सपनों की आस अरमान देती है इरादों को अदाओं की कोशिश सरगम देती है खयालों को अंदाजों की परख आशाओं की धारा देती है।

दिशाओं को सपनों की रोशनी बदलाव देती है तरानों को अरमानों की सोच उमंग देती है एहसासों को राहों की कहानी आशाओं की धारा देती है।

दिशाओं को सपनों की सौगात आवाज देती है अल्फाजों को उजालों की पहचान मुस्कान देती है अदाओं को अफसानों की सुबह आशाओं की धारा देती है।

दिशाओं को सपनों की समझ नजारा देती है एहसासों को लहरों की कहानी बदलाव देती है आवाजों को दास्तानों की परख आशाओं की धारा देती है।

दिशाओं को सपनों की पुकार सहारा देती है लम्हों को आवाजों की धून अहमियत देती है जज्बातों को कदमों की सोच आशाओं की धारा देती है।

दिशाओं को सपनों की कोशिश रोशनी देती है लहरों को नजारों की कहानी आस देती है अफसानों को इरादों की सुबह आशाओं की धारा देती है।

दिशाओं को सपनों की दास्तान अंदाज देती है किनारों को राहों की सौगात तलाश देती है खयालों को लहरों की मुस्कान आशाओं की धारा देती है।

दिशाओं को सपनों की उमंग आवाज देती है दास्तानों को एहसासों की सुबह अल्फाज देती है कदमों को राहों की सौगात आशाओं की धारा देती है।

दिशाओं को सपनों की अदा लहर देती है बदलावों को लम्हों की पहचान किनारा देती है एहसासों को खयालों की रोशनी आशाओं की धारा देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५२७८. खयालों को अंदाजों की।

                             खयालों को अंदाजों की। खयालों को अंदाजों की कहानी सरगम सुनाती है दास्तानों को एहसासों की आहट अहमियत दिलाती है लह...