Wednesday 2 October 2024

कविता. ५२८३. आशाओं से एहसासों की।

                           आशाओं से एहसासों की।

आशाओं से एहसासों की कहानी पुकार दिलाती है लहरों को जज्बातों की समझ तलाश सुनाती है अरमानों को सपनों की आहट सरगम सुनाती है।

आशाओं से एहसासों की कोशिश उजाला दिलाती है नजारों को दिशाओं की आस अल्फाज सुनाती है अंदाजों को उम्मीदों की रोशनी सरगम सुनाती है।

आशाओं से एहसासों की आहट उमंग दिलाती है लम्हों को खयालों की मुस्कान अरमान सुनाती है लहरों को बदलावों की सोच सरगम सुनाती है।

आशाओं से एहसासों की सोच जज्बात दिलाती है इशारों को अदाओं की अहमियत तराना सुनाती है अफसानों को राहों की कहानी सरगम सुनाती है।

आशाओं से एहसासों की अदा बदलाव दिलाती है उजालों को कदमों की कहानी पहचान सुनाती है दास्तानों को दिशाओं की कोशिश सरगम सुनाती है।

आशाओं से एहसासों की रोशनी सुबह दिलाती है किनारों को सपनों की परख अफसाना सुनाती है उम्मीदों को नजारों की सुबह सरगम सुनाती है।

आशाओं से एहसासों की पुकार सहारा दिलाती है लम्हों को इशारों की उमंग सौगात सुनाती है तरानों को जज्बातों की खयाल सरगम सुनाती है।

आशाओं से एहसासों की परख इशारा दिलाती है कदमों को अदाओं की सोच नजारा सुनाती है आवाजों को राहों की कहानी सरगम सुनाती है।

आशाओं से एहसासों की आस आवाज दिलाती है दास्तानों को लहरों की कहानी अंदाज सुनाती है खयालों को अफसानों की कोशिश सरगम सुनाती है।

आशाओं से एहसासों की समझ सपना दिलाती है तरानों को बदलावों की मुस्कान अरमान सुनाती है किनारों को अदाओं की कहानी सरगम सुनाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५२८६. जज्बात से जुडकर।

                              जज्बात से जुडकर। जज्बात से जुडकर मुस्कान इशारा देती है किनारों को अल्फाजों की रोशनी अफसाना देती है एहसासों की ...