Friday 24 November 2017

कविता. 1800 हर किस्से को अलग।

                                                               हर किस्से को अलग।
हर किस्से को अलग एहसासों कि सुबह के रंगों कि दास्तान मिलती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पन्ने को अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास देती है।
हर किस्से को अलग आशाओं कि राह के अंदाजों कि तलाश मिलती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर तराने को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाज देती है।
हर किस्से को अलग इरादों कि दुनिया के अदाओं कि दुनिया मिलती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इरादों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाज देती है।
हर किस्से को अलग आशाओं कि पहचान उम्मीदों के संग मिलती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इशारों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार देती है।
हर किस्से को अलग राहों कि दुनिया उजालों के संग मिलती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस देती है।
हर किस्से को अलग अंदाजों कि पहचान रोशनी के संग मिलती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग लम्हों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उम्मीद देती है।
हर किस्से को अलग अंदाजों कि तलाश उम्मीद के संग मिलती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग दिशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एतबार देती है।
हर किस्से को अलग आवाजों कि दुनिया एहसास के संग मिलती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इशारों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस देती है।
हर किस्से को अलग एहसासों कि उम्मीद इशारे के संग मिलती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग खयालों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजाले देती है।
हर किस्से को अलग राहों कि रोशनी किनारे के संग मिलती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इशारे देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...