Monday 10 December 2018

कविता. २५६२. उजाले को आशाओं कि सुंदरता खुशियां देती है।

                         उजाले को आशाओं कि सुंदरता खुशियां देती है।
हर उजाले को आशाओं कि सुंदरता खुशियां देती है एहसास कि आंधी को जज्बातों कि दुनिया देती है परख को लम्हों कि अहमियत तलाश देती है कदमों को आवाजों कि पहचान देती है नजारे को खुबसुरत एहसास कि कोशिश देती है तलाश को जज्बातों कि पहचान देती है आस को तरानों कि उमंग देती है परख को अदाओं कि अहमियत देती है किनारे को लहरों कि समझ दास्तान देती है किनारे को जज्बातों कि आवाज देती है।
हर उजाले को आशाओं कि सुंदरता खुशियां देती है एहसास कि आस को तरानों कि जरुरत देती है आवाज को दास्तानों कि सौगात पहचान देती है आशाओं को अल्फाजों कि अहमियत देती है किनारे को अंदाजों कि रोशनी परख देती है तराने को लहरों कि पहचान देती है आस को एहसासों कि सांस देती है तराने को अदाओं कि जरुरत देती है आवाज को दिशाओं कि पहचान देती है जज्बात को अफसानों कि आस देती है।
हर उजाले को आशाओं कि सुंदरता खुशियां देती है एहसास कि रोशनी को अफसानों कि आस देती है अल्फाज को लहरों कि उमंग दिशाएं देती है अदाओं को दास्तानों कि रोशनी देती है परख को आवाजों कि रोशनी देती है पुकार को आशाओं कि जरुरत देती है कदमों को उजालों कि राह देती है अंदाजों को दास्तानों कि सौगात देती है तराने को अल्फाजों कि अहमियत देती है किनारे को  बदलावों कि आस देती है।
हर उजाले को आशाओं कि सुंदरता खुशियां देती है एहसास कि किनारे को अंदाजों कि जरुरत देती है आवाज को दास्तानों कि सौगात अदाएं देती है जज्बातों को दिशाओं कि परख देती है किनारों को नजारों कि उमंग देती है आवाज को लहरों कि पहचान देती है कदमों को अदाओं कि रोशनी देती है आस को तरानों कि जरुरत देती है किनारे को लहरों कि पहचान देती है दास्तान को आसमानों कि आस देती है।
हर उजाले को आशाओं कि सुंदरता खुशियां देती है एहसास कि उजाले को राहों कि तलाश देती है अंदाज को अफसानों कि रोशनी दिशाएं देती है दास्तान को अदाओं कि जरुरत देती है दिशाओं को एहसासों कि कहानी देती है अंदाज को अफसानों कि रोशनी देती है जज्बात को खयालों कि उमंग देती है आवाज को दिशाओं कि परख देती है एहसास को आशाओं कि जरुरत देती है किनारे को अफसानों कि आस देती है।
हर उजाले को आशाओं कि सुंदरता खुशियां देती है एहसास कि रोशनी को अदाओं कि परख देती है दास्तान को दिशाओं कि परख इशारे देती है किनारे को लहरों कि पहचान देती है आवाज को किनारों कि जरुरत देती है दास्तान को खयालों कि रोशनी देती है कदमों को आवाजों कि जरुरत देती है तलाश को अल्फाजों कि अहमियत देती है खयाल को खुशियों कि सौगात देती है अंदाज को दास्तानों कि आस देती है।
हर उजाले को आशाओं कि सुंदरता खुशियां देती है एहसास कि परख को लहरों कि कोशिश देती है आवाज को तरानों कि पहचान उम्मीद देती है जज्बात को अफसानों कि दिशाएं देती है लहर को जज्बातों कि सौगात देती है आवाज को लम्हों कि जरुरत देती है किनारे को दिशाओं कि पहचान देती है कदमों को आवाजों कि राह देती है आवाज को दास्तानों कि आस देती है अफसाने को अल्फाजों कि आस देती है।
हर उजाले को आशाओं कि सुंदरता खुशियां देती है एहसास कि आवाज को दास्तानों कि सौगात देती है अंदाज को अफसानों कि सौगात देती है उजाले को राहों कि जरुरत देती है आवाज को किनारों कि कोशिश देती है जज्बात को खयालों कि उमंग देती है तलाश को जज्बातों कि सुबह देती है खयालों के बादलों कि कहानी देती है अंदाज को अफसानों कि उमंग देती है एहसास को दिशाओं के सपनों कि आस देती है।
हर उजाले को आशाओं कि सुंदरता खुशियां देती है एहसास कि रोशनी को एहसासों कि पूंजी देती है किनारे को लहरों कि पहचान देती है उम्मीद को अफसानों कि रोशनी देती है अंदाज को आशाओं कि जरुरत देती है आवाज को तरानों कि पहचान देती है दास्तान को आवाजों कि धून देती है तराने के धाराओं कि कोशिश देती है किनारे को लहरों कि अहमियत देती है पहचान को अफसानों के आवाजों कि आस देती है।
हर उजाले को आशाओं कि सुंदरता खुशियां देती है एहसास कि दास्तान को अफसानों कि रोशनी देती है आवाज को पुकार कि जरुरत देती है तराने को अदाओं कि जरुरत देती है जज्बात को अफसानों कि उमंग देती है अंदाज को दिशाओं कि परख देती है खयाल को किनारों कि सौगात देती है आवाज को लहरों कि उमंग देती है उजाले को राहों कि पहचान देती है किनारे को एहसासों के अरमानों कि आस देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६०. आवाज को दिशाओं की।

                              आवाज को दिशाओं की। आवाज को दिशाओं की उमंग अफसाना दिलाती है लम्हों को खयालों की मुस्कान कोशिश दिलाती है दास्तान...