Wednesday 24 January 2018

कविता. १९२२. हर मोड को अलग।

                                                            हर मोड को अलग।
हर मोड को अलग आवाज को एहसास दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग अंदाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर राह को अलग अंदाजों कि राह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को एहसास दिलाती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसास दिलाती है।
हर मोड को अलग अंदाज को किनारा दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाजों कि परख देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को पुकार दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस दिलाती है।
हर मोड को अलग खयाल को अंदाज दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को आस दिलाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राह दिलाती है।
हर मोड को अलग किनारे को सुबह दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग तरानों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को आशा दिलाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल दिलाती है।
हर मोड को अलग आस को रोशनी दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि लहर देती है जो जीवन मे हर सोच को अलग आशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को पहचान दिलाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग कोशिश दिलाती है।
हर मोड को अलग अंदाजों को दास्तान दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग रोशनी कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को पुकार दिलाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसास दिलाती है।
हर मोड को अलग आवाज को लहर दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को उजाला दिलाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाज दिलाती है।
हर मोड को अलग दिशाओं को रोशनी दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग राहों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को सुबह दिलाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल दिलाती है।
हर मोड को अलग राहों को आवाज दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि परख देती है जो जीवन मे हर समझ को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग खयालों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाज दिलाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग कदम दिलाती है।
हर मोड को अलग खयालों को पुकार दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर राह को अलग खयालों कि परख देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को दिशा दिलाती है जो जीवन मे हर मोड को अलग तलाश दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...