Wednesday 24 January 2018

कविता. १९२१. कोशिश को अलग।

                                       ‌‌    ‌ ‌‌‌          ‌ ‌         कोशिश को अलग।                           ‌ ‌‌
‌‌हर कोशिश को अलग सुबह कि आवाज किनारा नया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अल्फाजों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग किनारों कि राह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि दिशा देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाज देती है।
हर कोशिश को अलग अंदाज कि लहर इरादा नया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि परख देती है जो जीवन मे हर लम्हे को तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि लहर देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग जज्बात देती है।
हर कोशिश को अलग राह कि तलाश खयाल नया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि परख देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राह देती है।
हर कोशिश को अलग अदाओं कि लहर किनारा नया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को इशारे देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग एहसासों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादा देती है।
हर कोशिश को अलग खयाल कि दास्तान इशारा नया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारा देती है।
हर कोशिश को अलग अंदाजों कि पहचान इरादा नया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को उजाले देती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग जज्बातों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास देती है।
हर कोशिश को अलग सुबह कि लहर किनारा नया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दुनिया कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर राह को अलग खयालों कि परख देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इशारा देती है।
हर कोशिश को अलग किनारे कि पहचान खयाल नया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाज देती है।
हर कोशिश को अलग अंदाजों कि रोशनी इशारा नया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को एहसास देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आवाजों कि परख देती है जो जीवन मे हर राह को अलग कदम देती है।
हर कोशिश को अलग आशाओं कि पुकार इरादा नया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को खयाल देती है जो जीवन मे हर राह को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाज देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...