Friday 26 January 2018

कविता. १९२६. हर लम्हे को अलग।

                                                    ‌           हर लम्हे को अलग।
हर लम्हे को अलग जज्बातों कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि लहर देती है जो जीवन मे हर अंदाज को उजाले कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि आस देती है।
हर लम्हे को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग खयालों कि तलाश देती है।
हर लम्हे को अलग किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर दास्तान को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि लहर देती है जो जीवन मे हर आस को अलग अंदाजों कि पहचान देती है।
हर लम्हे को अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि परख देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इशारों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि अहमियत देती है।
हर लम्हे को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि कोशिश देती है।
हर लम्हे को अलग राहों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि पहचान देती है।
हर लम्हे को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि राह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग उम्मीदों कि आवाज देती है।
हर लम्हे को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इशारों कि जरुरत देती है।
हर लम्हे को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि परख देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि तलाश देती है।
हर लम्हे को अलग खयालों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है।
हर लम्हे को अलग अदाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दास्तानों कि दुनिया देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...