Tuesday 15 August 2023

कविता. ४८९९. खयालों संग कदमों की।

                                     खयालों संग कदमों की।

खयालों संग कदमों की आहट एहसास दिलाती है लम्हों को आशाओं की पुकार पहचान सुनाती है नजारों को दिशाओं की कहानी देकर जाती है।

खयालों संग कदमों की राह इशारा दिलाती है लहरों को सपनों की सुबह सरगम सुनाती है उजालों को बदलावों की कहानी देकर जाती है।

खयालों संग कदमों की आस तलाश दिलाती है नजारों को दिशाओं की मुस्कान सौगात सुनाती है तरानों को अरमानों की कहानी देकर जाती है।

खयालों संग कदमों की परख किनारा दिलाती है उम्मीदों को बदलावों की आहट इशारा सुनाती है आशाओं को अदाओं की कहानी देकर जाती है।

खयालों संग कदमों की समझ आवाज दिलाती है दिशाओं को अंदाजों की आस अहमियत सुनाती है अरमानों को किनारों की कहानी देकर जाती है।

खयालों संग कदमों की सुबह तराना सुनाती है इशारों को इरादों की समझ अल्फाज सुनाती है एहसासों को उजालों की कहानी देकर जाती है।

खयालों संग कदमों की मुस्कान कोशिश सुनाती है अदाओं को किनारों की पहचान तलाश सुनाती है आवाजों को राहों की कहानी देकर जाती है।

खयालों संग कदमों की सोच अफसाना सुनाती है नजारों को तरानों की सोच अरमान सुनाती है अल्फाजों को जज्बातों की कहानी देकर जाती है।

खयालों संग कदमों की परख इरादा सुनाती है दास्तानों को लम्हों की आहट सपना सुनाती है किनारों को आशाओं की कहानी देकर जाती है।

खयालों संग कदमों की उमंग आस सुनाती है बदलावों को दिशाओं की कोशिश राह सुनाती है इरादों को उम्मीदों की कहानी देकर जाती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...