Monday 21 August 2023

कविता. . ४९०५. इशारों को मुस्कान से।

                                          इशारों को मुस्कान से।

इशारों को मुस्कान से आशाओं की पहचान सहारा दिलाती है उजालों को सपनों की कोशिश एहसास देती है जज्बातों को कदमों की सोच दिलाती है।

इशारों को मुस्कान से अंदाजों की परख खयाल दिलाती है अल्फाजों को राहों की सौगात तलाश देती है किनारों को लहरों की सोच दिलाती है।

इशारों को मुस्कान से दास्तानों की आहट सरगम दिलाती है नजारों को अरमानों की सुबह पहचान देती है लम्हों को खयालों की सोच दिलाती है।

इशारों को मुस्कान से तरानों की पुकार आवाज दिलाती है एहसासों को उम्मीदों की कहानी सपना देती है अंदाजों को बदलावों की सोच दिलाती है।

इशारों को मुस्कान से आवाजों की धून अफसाना दिलाती है अदाओं को दिशाओं की सरगम आस देती है नजारों को लहरों की सोच दिलाती है।

इशारों को मुस्कान से दिशाओं की समझ अंदाज दिलाती है अफसानों को लहरों की आस उमंग देती है आशाओं को उम्मीदों की सोच दिलाती है।

इशारों को मुस्कान से नजारों की आहट तलाश दिलाती है अरमानों को अंदाजों की कोशिश समझ देती है दास्तानों को एहसासों की सोच दिलाती है।

इशारों को मुस्कान से लहरों की सुबह एहसास दिलाती है आशाओं को आवाजों की पुकार अहमियत देती है तरानों को अल्फाजों की सोच दिलाती है।

इशारों को मुस्कान से उजालों की सौगात तलाश दिलाती है कदमों को उम्मीदों की कहानी बदलाव देती है खयालों को सपनों की सोच दिलाती है।

इशारों को मुस्कान से आवाजों की धून अफसाना दिलाती है दास्तानों को अदाओं की परख रोशनी देती है कदमों को आशाओं की सोच दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...