Saturday 21 October 2017

कविता. 1732. हर नदीया अपनी लहर के संग।

                                                      हर नदीया अपनी लहर के संग।
हर नदीया अपनी लहर के संग अंदाज अलगसा देती है जो जीवन मे नजारों कि सुंदरता देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर सुंदर नजारों कि पहचान देती है जो जीवन मे मौसम को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर बदलाव देती है जो जीवन मे अलग एहसास देती है।
हर नदीया अपनी लहर के संग एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे कुदरत कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर सुबह कि दास्तान देती है जो जीवन मे हवाओं को अलग बदलाव देती है जो जीवन मे हर मोड देती है जो जीवन मे हर किनारा देती है जो जीवन मे अलग पुकार देती है।
हर नदीया अपनी लहर के संग आवाज का किनारा अलगसा देती है जो जीवन मे अंदाज कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर आशा कि पहचान देती है जो जीवन मे इरादों को अलग परख देती है जो जीवन मे हर राह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग मोड देती है जो जीवन मे अलग आवाज देती है।
हर नदीया अपनी लहर के संग उजाले का एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे दास्तान कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि दिशा देती है जो जीवन मे इशारों को अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर मौका देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग पहचान देती है जो जीवन मे अलग सौगात देती है।
हर नदीया अपनी लहर के संग आशा का उजाला अलगसा देती है जो जीवन मे किनारे कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर मोड कि जरुरत देती है जो जीवन मे इरादों को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादे देती है जो जीवन मे अलग पुकार देती है।
हर नदीया अपनी लहर के संग आवाज का किनारा अलगसा देती है जो जीवन मे राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग सहारा देती है जो जीवन मे हर मोड कि अहमियत देती है जो जीवन मे अंदाजों को अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर पल देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग कहानी देती है जो जीवन मे अलग आवाज देती है।
हर नदीया अपनी लहर के संग आसमान का एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे इरादों कि परख देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आसमान देती है जो जीवन मे हर मोड कि पहचान देती है जो जीवन मे अदाओं को अलग कहानी देती है जो जीवन मे हर मोड देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे अलग पहचान देती है।
हर नदीया अपनी लहर के संग एहसास का इशारा अलगसा देती है जो जीवन मे इशारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्सा देती है जो जीवन मे हर किनारे कि तलाश देती है जो जीवन मे अलग पुकार देती है।
हर नदीया अपनी लहर के संग आवाज का एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे उजालों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर पल देती है जो जीवन मे हर राह कि आवाज देती है जो जीवन मे अलग अंदाज देती है।
हर नदीया अपनी लहर के संग नजारे का किस्सा अलगसा देती है जो जीवन मे अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर मोड देती है जो जीवन मे हर मोड कि तलाश कि दास्तान देती है जो जीवन मे अलग आवाज देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...