Monday 2 October 2017

कविता. १६९३. किस्से को अलग।

                                                           किस्से को अलग।
हर किस्से को अलग आवाजों कि पहचान उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग किनारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाज कि दास्तान देती है।
हर किस्से को अलग किनारों कि तलाश एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग रोशनी कि पुकार देती है जो जीवन मे अलग आवाज कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लम्हों कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग अंदाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि तलाश देती है।
हर किस्से को अलग दिशाओं कि दास्तान दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राह कि पहचान देती है जो जीवन मे अलग परख कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि पुकार देती है।
हर किस्से को अलग इशारों कि तलाश पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाज कि रोशनी देती है जो जीवन मे अलग अदा कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग पुकारों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर कहानी को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर कदम कि उम्मीद इरादे देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान देती है।
हर किस्से को अलग आशाओं कि जरुरत आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे अलग आवाज कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर इशारे को अलग समझ कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल कि आस आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि दास्तान देती है।
हर किस्से को अलग अदाओं कि पहचान पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे अलग अदा कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है।
हर किस्से को अलग आशाओं कि जरुरत तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे अलग आस कि धारा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशा कि जरुरत इरादे देती है जो जीवन मे हर अंदाज कि दिशा देती है जो जीवन मे हर आसमान को अलग रंगों कि पहचान सुबह देती है।
हर किस्से को अलग इरादों कि परख आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अदाओं कि दुनिया तराने देती है।
हर किस्से को अलग आवाजों कि दास्तान उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर लम्हे कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके कि आवाज देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि दास्तान आस देती है।
हर किस्से को अलग आशाओं कि जरुरत अदा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके कि पहचान देती है जो जीवन मे हर अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...