Sunday 29 October 2017

कविता 1747. अनजानी मिलती है।

                   ‌  ‌‌‌ ‌  ‌‌‌            ‌ ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌ ‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌‌                     अनजानी मिलती है।
हर किस्से को अलग एहसासों कि रोशनी अनजानी मिलती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि निशानी देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग कहानी देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि निशानी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग निशानी मिलती है।
हर किस्से को अलग आशाओं कि उम्मीद अनजानी मिलती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग इरादे देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं मे मिलती है।
हर किस्से को अलग आवाजों कि पहचान अनजानी मिलती है जो जीवन मे हर राह को अलग किनारों कि राह देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जिन्दगी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसासों मे मिलती है।
हर किस्से को अलग उजालों कि तलाश अनजानी मिलती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस मे मिलती है।
हर किस्से को अलग आशाओं कि पहचान अनजानी मिलती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग तराने देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग मुस्कान मिलती है।
हर किस्से को अलग किनारों कि तलाश अनजानी मिलती है जो जीवन मे हर राह को अलग कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाज मे मिलती है।
हर किस्से को अलग अंदाजों कि दुनिया अनजानी मिलती है जो जीवन मे हर राह को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाज मिलती है।
हर किस्से को अलग इरादों कि राह अनजानी मिलती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग इशारे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदा मिलती है।
हर किस्से को अलग आशाओं कि तलाश अनजानी मिलती है जो जीवन मे हर राह को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग इरादे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार मिलती है।
हर किस्से को अलग आवाजों कि जरुरत अनजानी मिलती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाज मे मिलती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...