Sunday 29 October 2017

कविता 1748. हर हवा कि लहर।

                                              ‌                        हर हवा कि लहर।
हर हवा कि लहर एहसास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग मौसमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को बदलाव देती है जो जीवन मे हर राह को अलग नजारों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग बदलाव देती है जो जीवन मे हर मोड को मौसम के संग बदलाव कि दास्तान देती है।
हर हवा कि लहर अंदाज अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को इरादा देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर मोड को नजारे बदलाव के संग एहसास कि रोशनी देती है।
हर हवा कि लहर खयाल अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को इशारे देती है जो जीवन मे हर राह को अलग एहसासों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस देती है जो जीवन मे हर मोड को किनारे का बदलाव रोशनी कि तलाश देती है।
हर हवा कि लहर किनारा अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को इरादे देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदा देती है जो जीवन मे हर मोड को इरादे का किनारा दिशाओं कि पहचान देती है।
हर हवा कि लहर रोशनी अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को राह देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाजों का एहसास किनारे कि सुबह देती है।
हर हवा कि लहर आशा उजाला अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मौके को आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को इरादों का उजाला दिशाओं कि उम्मीद देती है।
हर हवा कि लहर अंदाज अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि तसल्ली देती है जो जीवन मे हर मौके को उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग तरानों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को इशारों कि रोशनी देती है।
हर हवा कि लहर आवाज का एहसास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग जज्बातों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि तलाश देती है।
हर हवा कि लहर उम्मीद का एहसास अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को इरादे देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इशारे देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इरादों कि पहचान देती है।
हर हवा कि लहर आस का अंदाज अलगसा दिलाती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को इशारे देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग तरानों कि रोशनी देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...