Sunday 22 October 2017

कविता. 1733. हर कदम को राह कि।

                                                   हर कदम को राह कि।
हर कदम को राह कि तलाश रहती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि तलाश देती है।
हर कदम को राह कि कोशिश रहती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उम्मीदों कि आस देती है।
हर कदम को राह कि जरुरत रहती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है।
हर कदम को राह कि पहचान रहती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है।
हर कदम को राह कि आवाज रहती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है।
हर कदम को राह कि पुकार रहती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है।
हर कदम को राह कि उम्मीद रहती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि सुबह देती है।
हर कदम को राह कि पहचान रहती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि समझ देती है।
हर कदम को राह कि तलाश रहती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि सोच देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि पहचान देती है।
हर क़दम को राह कि पुकार रहती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...