Thursday 14 September 2017

कविता. १६५७ हर वक्त कोई कहानी कहता है।

                                                हर वक्त कोई कहानी कहता है।
हर वक्त कोई कहानी कहता है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसास देता है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि पहचान देता है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे कहानियों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग एहसास देती है जो जीवन मे अलग किनारे दिखाती है।
हर वक्त कोई कहानी कहता है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देता है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि रोशनी देता है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे आशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग तलाश कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाज देती है जो जीवन मे अलग पहचान दिखाती है।
हर वक्त कोई कहानी कहता है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि आवाज देता है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि आवाज देता है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे अदाओं को उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर राह को अलग रंग देती है जो जीवन मे अलग किस्से दिखाती है।
हर वक्त कोई कहानी कहता है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि तलाश देता है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि आस देता है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे आशाओं को उजाले देती है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदम दिखाती है।
हर वक्त कोई कहानी कहता है जो जीवन मे हर मौके को अलग इरादों कि दास्तान किनारा देता है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देता है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे एहसासों को समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग सुबह देती है जो जीवन मे अलग किनारे दिखाती है।
हर वक्त कोई कहानी कहता है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारों कि प्यास दिशाएँ देता है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आस देता है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे किनारों को कदमों कि आहट देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि तलाश दिखाती है।
हर वक्त कोई कहानी कहता है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि पहचान एहसास देता है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि तलाश देता है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे कदमों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग अंदाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि पहचान उजाले दिखाती है।
हर वक्त कोई कहानी कहता है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि आस किनारा बनकर देता है जो जीवन मे हर किस्से कि आवाज को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग नजारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात दिखाती है।
हर वक्त कोई कहानी कहता है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि आवाज राहों मे धाराएँ देता है जो जीवन मे हर किस्से को कदमों को राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग जज्बातों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अंदाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आस दिखाती है।
हर वक्त कोई कहानी कहता है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात उजाले देता है जो जीवन मे हर मौके को आशाओं कि अहमियत हर मोड के संग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से कि कहानियों को मतलब देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग सोच कि पूँजी दिखाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...