Tuesday 5 September 2017

कविता. १६३९ हर बार कोई बात अलगसा।

                                               हर बार कोई बात अलगसा।
हर बार कोई बात अलगसा किनारा देती है जो जीवन मे हर किस्से को बातों के साथ अलग इशारा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसासों कि पूँजी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि रोशनी हर पल के साथ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आवाज एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है।
हर बार कोई बात अलगसा एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को कदमों के साथ अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग नजारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग रोशनी कि उम्मीद किनारे देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि पहचान देती है।
हर बार कोई बात अलगसा इशारा देती है जो जीवन मे हर मोड को आशाओं के साथ अलग इशारा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है।
हर बार कोई बात अलगसा इरादा देती है जो जीवन मे हर राह को आवाजों के साथ अलग राह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि दिशाएँ देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि रोशनी देती है।
हर बार कोई बात अलगसा एतबार देती है जो जीवन मे हर मौके को कदमों के साथ अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसासों कि पूँजी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि आवाज देती है।
हर बार कोई बात अलगसा आसमान देती है जो जीवन मे हर किस्से को आशाओं के साथ अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसासों कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आशाएँ देती है जो जीवन मे हर उम्मीद को अलग रोशनी कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि तलाश देती है।
हर बार कोई बात अलगसा एहसास देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाजों के साथ अलग इशारा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है।
हर बार कोई बात अलगसा इरादा देती है जो जीवन मे हर मौके को एहसासों के साथ अलग उजाले देती है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि प्यास देती है।
हर बार कोई बात अलगसा किस्सा देती है जो जीवन मे हर लम्हे को आशाओं के साथ अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि समझ उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके पर अलग आशाओं कि तलाश देती है।
हर बार कोई बात अलगसा एहसास देती है जो जीवन मे हर किनारे को उजालों के साथ अलग इरादे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आशाएँ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर लम्हे को हर लम्हे पर अलग सुबह कि रोशनी देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५५. उजालों संग अरमानों की।

                            उजालों संग अरमानों की। उजालों संग अरमानों की पहचान सुबह दिलाती है लहरों को एहसासों की कहानी आस सुनाती है जज्बातो...