Saturday 30 September 2017

कविता. १६८९. हर मौके को अलग।

                                                       हर मौके को अलग।
हर मौके को अलग किनारों कि आस हमेशा रहती है जो चुपके से मन को एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है।
हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत हमेशा रहती है जो चुपके से मन को अदाओं को अंदाज अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पुकारों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर राह को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश देती है।
हर मौके को अलग अंदाजों कि पुकार हमेशा रहती है जो चुपके से मन को कहानी को आवाज अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अदाओं कि दुनिया देती है।
हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान हमेशा रहती है जो चुपके से मन को किरदारों को समझ लेने का एहसास अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि दिशा देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि समझ देती है।
हर मौके को अलग अंदाजों को आस उम्मीद हमेशा रहती है जो चुपके से मन को राहों को आशाओं का उजाला अलगसा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग एहसासों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग उम्मीदों कि जरुरत देती है।
हर मौके को अलग इरादों को आवाज अंदाज हमेशा रहती है जो चुपके से मन को किनारों को अलग अदाओं का अलगसा एहसास देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पुकारों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकारों कि अहमियत  है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि उजाला देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि तलाश देती है।
हर मौके को अलग पुकारों को अंदाज पहचान हमेशा रहती है जो चुपके से मन को आस को अंदाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाजों को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारे कि सुबह देती है जो जीवन मे हर राह को अलग जज्बातों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान देती है।
हर मौके को अलग अदाओं को तलाश अंदाज कि पुकार हमेशा रहती है जो चुपके से मन को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि तलाश देती है।
हर मौके को अलग आशाओं को समझ लेने कि जरुरत हमेशा रहती है जो चुपके से मन को आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसासों कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि पहचान देती है।
हर मौके को अलग किनारों को एहसास मे परख लेने कि अहमियत हमेशा रहती है जो चुपके से मन को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर आस को अलग इरादों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग इशारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५५. उजालों संग अरमानों की।

                            उजालों संग अरमानों की। उजालों संग अरमानों की पहचान सुबह दिलाती है लहरों को एहसासों की कहानी आस सुनाती है जज्बातो...