Wednesday 27 September 2017

कविता. १६८३. हर लम्हे को अलग।

                                                    हर लम्हे को अलग।
हर लम्हे को अलग दिशाओं कि पहचान अलगसी दिखती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि दास्तान से परख लेती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश हर लम्हे पर अक्सर देती है।
हर लम्हे को अलग एहसासों कि रोशनी अलगसी दिखती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग पहचानों कि जरुरत से आगे बढने कि उम्मीद देकर चलती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि रोशनी हर मौके पर अक्सर देती है।
हर लम्हे को अलग आशाओं कि आवाज अलगसी दिखती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग जरुरत देकर चलती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को उम्मीद आशाओं पर अक्सर देती है।
हर लम्हे को अलग दिशाओं कि पहचान अलगसी दिखती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे मुस्कान को अक्सर बजह देकर आगे लेकर चलती है जो जीवन मे हर पल को कई रंगों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग मौकों कि आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को उजाले कि दिशा हर पल के साथ अक्सर देती है।
हर लम्हे को अलग आवाजों कि दास्तान अलगसी दिखती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग किनारे कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को आस अक्सर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पहचान को असर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे अलग समझ को तलाश हर मोड के साथ अक्सर देती है।
हर लम्हे को अलग आशाओं कि आवाज अलगसी दिखती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर सुबह को अलग मंजिल हर पल देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि समझ अलग पुकार के संग देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग मतलब कि दास्तान देती है जो जीवन मे अलग पुकार को आवाज दिशाओं कि तलाश किनारे हर पल के साथ अक्सर देती है।
हर लम्हे को अलग किनारों कि सुबह अलगसी दिखती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग सौगात हर मोड देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि दास्तान अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे अलग पहचान को आशाओं कि आवाज किनारे हर मौके के साथ अक्सर देती है।
हर लम्हे को अलग दिशाओं कि पहचान अलगसी दिखती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे अलग पहचान कि सुबह देती है जो जीवन मे अदाओं को दिशा अलग सुबह कि हर मोड के साथ अक्सर देती है।
हर लम्हे को अलग आवाजों कि दास्तान अलगसी दिखती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया हर मोड पर देती है जो जीवन मे अलग दिशाओं कि जरुरत उजाले देती है जो जीवन मे आशाओं कि जरुरत अलग पुकार देती है जो जीवन मे अलग पुकार कि आवाज देती है जो जीवन मे आशाओं कि पहचान हर मौके के साथ अक्सर देती है।
हर लम्हे को अलग किनारों कि समझ अलगसी दिखती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान हर मौके पर देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग समझ हर पल पर देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि दिशा हर तलाश पर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को तलाश हर मौके के साथ किनारों कि आवाज मे आशाओं के साथ अक्सर देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...