Friday 29 September 2017

कविता. १६८७.. हर मोड को अलग।

                                                       हर मोड को अलग।
हर मोड को अलग पुकार कि आवाज इरादे कई देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इरादों कि रोशनी हर पल के साथ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग इशारों का एहसास देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राह देती है।
हर मोड को अलग आशाओं कि तलाश आवाज कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अदाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर किस्से को किनारों कि रोशनी हर पल के साथ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाज देती है।
हर मोड को अलग दिशाओं कि पहचान आवाज कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग एहसासों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को अलग पुकार कि  देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आस कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को आशाओं कि पहचान हर मोड के साथ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग पुकार देती है।
हर मोड को अलग आवाजों कि दास्तान एहसास कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाज कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर किस्से को आवाजों कि दास्तान हर लम्हे के साथ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसास देती है।
हर मोड को अलग अदाओं कि तलाश आशा कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग दिशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को एहसासों कि उम्मीद हर मौके के साथ देती है जो जीवन मे हर राह को अलग उजाला देती है।
हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान इरादे कि तलाश देती है जो जीवन मे हर समझ को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग अंदाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग आस के साथ अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर राह को अलग पुकार देती है।
हर मोड को अलग तरानों कि रोशनी राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग इशारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाज देती है।
हर मोड को अलग अदाओं कि दुनिया आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अंदाज को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राह देती है।
हर मोड को अलग आवाजों कि दास्तान राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर किस्से कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किनारे को रंगों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आस देती है।
हर मोड को अलग इरादों कि परख अहम रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आसमान कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग जज्बातों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग इरादों कि दास्तान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५५. उजालों संग अरमानों की।

                            उजालों संग अरमानों की। उजालों संग अरमानों की पहचान सुबह दिलाती है लहरों को एहसासों की कहानी आस सुनाती है जज्बातो...