Monday 25 September 2017

कविता. १६७९. हर लम्हा जीवन मे कोई।

                                                    हर लम्हा जीवन मे कोई।
हर लम्हा जीवन मे कोई कहानी मिलती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि आस देती है।
हर लम्हा जीवन मे कोई दास्तान मिलती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दिशाएँ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दास्तान देती है।
हर लम्हा जीवन मे कोई पहचान मिलती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि दिशाएँ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है।
हर लम्हा जीवन मे कोई पुकार मिलती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि दिशाएँ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है।
हर लम्हा जीवन मे कोई समझ मिलती है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों को अलग किस्सों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि प्यास देती है।
हर लम्हा जीवन मे कोई पहचान मिलती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग तरानों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि रोशनी देती है।
हर लम्हा जीवन मे कोई आवाज मिलती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दास्तानों कि एक चट्टानसी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि ताकत देती है।
हर लम्हा जीवन मे कोई कोशिश मिलती है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारों कि मुस्कान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग इशारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है।
हर लम्हा जीवन मे कोई आस मिलती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि आहट देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग ख्वाबों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि जरुरत अलग तलाश देती है।
हर लम्हा जीवन मे कोई दास्तान मिलती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत अलग उजाले देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...