Wednesday 27 September 2017

कविता. १६८४. हर सोच को अलग।

                                                      हर सोच को अलग।
हर सोच को अलग आवाजों कि पहचान होती है जो जीवन मे हर मौके को अलग जज्बातों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग खयालों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग तरह कि खुशी हर एहसास के साथ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग खयालों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास देती है।
हर सोच को अलग अदाओं कि तलाश होती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग किनारे देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग इरादों कि परख देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि लहरे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों का एहसास अलग आस देती है।
हर सोच को अलग दिशाओं कि जरुरत होती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आस कि धारा देती है जो जीवन मे हर राह को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग धाराओं कि कहानी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों का अलग एहसास देती है।
हर सोच को अलग इरादों कि पुकार होती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग जज्बात देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान उम्मीद देती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर किस्से का अलग किस्सा देती है।
हर सोच को अलग दिशाओं कि जरुरत होती है जो जीवन मे हर किनारे को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर राह को अलग अंदाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारे कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकार देती है।
हर सोच को अलग आशाओं कि पहचान होती है जो जीवन मे अलग आवाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कहानियों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आस देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि पुकार अलग किस्से देती है।
हर सोच को अलग अंदाजों कि आवाज होती है जो जीवन मे अलग एहसासों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रंग को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को किनारे कि अलग लहर देती है।
हर सोच को अलग आवाजों कि दास्तान होती है जो जीवन मे अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसासों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अंदाज कि अलग कहानी देती है।
हर सोच को अलग कदमों कि जरुरत होती है जो जीवन मे अलग तरानों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किस्सों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग इरादों कि परख देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि अलग पहचान देती है।
हर सोच को अलग किनारों कि समझ होती है जो जीवन मे अलग पुकार कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग किस्सों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किस्सों कि अलग तलाश देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५५. उजालों संग अरमानों की।

                            उजालों संग अरमानों की। उजालों संग अरमानों की पहचान सुबह दिलाती है लहरों को एहसासों की कहानी आस सुनाती है जज्बातो...