Monday 25 February 2019

कविता. २७१५. किसी एहसास से दिल मे एक आंधीसी।

                         किसी एहसास से दिल मे एक आंधीसी।
किसी एहसास से दिल मे एक आंधीसी उठती है जीवन कि धाराओं को लहरों कि पुकार दिशाएं देती है दास्तान को अफसानों कि उमंग नजारे देती है कदमों को अल्फाजों कि रोशनी उजाले देती है उम्मीद के घरोंदे से आशाओं कि पुकार सुनाई पडती है खयालों को जज्बातों कि अदाएं सरगम देती है आवाज को अंदाजों कि धून दिशाएं देती है कदमों को एहसासों कि उमंग आशाएं देती है जज्बात को समझ कि अहमियत रोशनी देती है।
किसी एहसास से दिल मे एक आंधीसी उठती है जीवन कि कहानी को खुशियों कि पुकार मुस्कान देती है कोशिश को अंदाजों कि आस नजारे देती है जज्बातों को लहरों कि कोशिश तराने देती है कदमों के अफसाने को लहरों कि आस देती है अंदाजों को अल्फाजों कि आंधी तलाश देती है सोच को दिशाओं कि रोशनी उजाले देती है तराने को आवाजों कि धून खयाल देती है एहसास को अफसाने कि अहमियत रोशनी देती है।
किसी एहसास से दिल मे एक आंधीसी उठती है जीवन कि तलाश को आशाओं कि सौगात इशारे देती है आवाज को पुकार कि रोशनी उजाले देती है उम्मीदों को अफसानों कि राह तराने देती है किनारों के एहसासों कि कहानी आस देती है जज्बात को समझ कि अहमियत आवाज देती है तलाश को किनारों कि सौगात देती है एहसास को अफसानों कि उमंग नजारे देती है अंदाजों को अल्फाजों कि अहमियत रोशनी देती है।
किसी एहसास से दिल मे एक आंधीसी उठती है जीवन कि दास्तान को अदाओं कि उमंग नजारे देती है उम्मीद को लहर कि उमंग तराने देती है कोशिश को एहसासों कि सुबह आस देती है तरानों के खयालों कि उमंग तलाश देती है परख को अदाओं कि कोशिश इशारे देती है कदमों को जज्बातों कि अदाएं दुनिया देती है दास्तान को दिशाओं कि रोशनी उजाले देती है कोशिश को एहसासों कि अहमियत रोशनी देती है।
किसी एहसास से दिल मे एक आंधीसी उठती है जीवन कि सोच को दिशाओं कि रोशनी उजाले देती है दास्तान को अफसानों कि उम्मीद परख देती है अंदाजों को जज्बातों कि अदाएं दुनिया देती है आशाओं के परख कि सौगात इशारे देती है तलाश को किनारों कि जरुरत लहरे देती है दास्तान को अफसानों कि उमंग तराने देती है आवाज को पुकार कि उमंग नजारे देती है अदाओं को अल्फाजों कि अहमियत रोशनी देती है।
किसी एहसास से दिल मे एक आंधीसी उठती है जीवन कि दास्तान को अफसानों कि उमंग तराने देती है जज्बात को समझ कि तलाश उमंग देती है उजालों को उम्मीदों कि तलाश राहे देती है अंदाजों के खयाल कि समझ तराने देती है किनारों को लहरों कि पहचान इरादे देती है कदमों को जज्बातों कि अदाएं पुकार देती है दास्तान को दिशाओं कि रोशनी उजाले देती है आशाओं को दिशाओं कि अहमियत रोशनी देती है।
किसी एहसास से दिल मे एक आंधीसी उठती है जीवन कि धाराओं को लहरों कि आवाज पुकार देती है किनारे को लहरों कि पहचान इशारे देती है इरादों को जज्बातों कि अदाएं दुनिया देती है कोशिश को एहसासों कि राह तराने देती है किनारों को आशाओं कि सौगात तराने देती है कदमों को जज्बातों कि उमंग इशारे देती है समझ को अल्फाजों कि आस परख देती है तलाश को किनारों कि अहमियत रोशनी देती है।
किसी एहसास से दिल मे एक आंधीसी उठती है जीवन कि कहानी को खुशियों कि दिशाएं परख देती है आस को उजालों कि समझ तराने देती है इशारों को अफसानों कि उम्मीद परख देती है आवाज को पुकार कि समझ आशाएं देती है कदमों को जज्बातों कि उमंग नजारे देती है कोशिश को एहसासों कि राह तराने देती है अंदाजों को अदाओं कि कोशिश तराने देती है जज्बात को आशाओं कि अहमियत रोशनी देती है।
किसी एहसास से दिल मे एक आंधीसी उठती है जीवन कि दास्तान को दिशाओं कि रोशनी उजाले देती है उम्मीद को अल्फाजों कि समझ तराने देती है इरादों को जज्बातों कि सोच इशारे देती है राह को किनारों कि सौगात तलाश देती है इशारों को अल्फाजों कि समझ तराने देती है जज्बात को तलाश कि उमंग नजारे देती है कोशिश को एहसासों कि राह आस देती है अफसाने को जज्बातों कि अहमियत रोशनी देती है।
किसी एहसास से दिल मे एक आंधीसी उठती है जीवन कि समझ को किनारों कि सौगात तराने देती है उजाले को आवाजों कि धून पुकार देती है इशारों को अफसानों कि उमंग नजारे देती है कदमों को अल्फाजों कि आस परख देती है दिशाओं को आवाजों कि पुकार सरगम देती है दास्तान को आशाओं कि सुबह नजारे देती है अंदाजों को अल्फाजों कि आस नजारे देती है खयाल को आवाजों कि अहमियत रोशनी देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५५. उजालों संग अरमानों की।

                            उजालों संग अरमानों की। उजालों संग अरमानों की पहचान सुबह दिलाती है लहरों को एहसासों की कहानी आस सुनाती है जज्बातो...