Wednesday 9 August 2017

कविता. 1586 कुछ अनजानी बात जीवन मे।

                                                 कुछ अनजानी बात जीवन मे।
कुछ अनजानी बात जीवन मे अलग कदमों को अलग अंदाज कि पुकार देती है जो जीवन मे हर कदम को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर आशा को अलग पुकार कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अनदेखे तराने को अलग आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजाले देती है जो जीवन मे हर शुरुआत को अलग समझ कि रोशनी हर पल के साथ अलग आवाज कि पहचान मे अक्सर होती है।
कुछ अनजानी बात जीवन मे अलग मुस्कानों को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कहानियों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग तराने कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग कहानी कि तलाश अलग आस देती है जो जीवन मे हर पल के साथ अलग पहचान कि दास्तान दिशाओं मे अक्सर होती है।
कुछ अनजानी बात जीवन मे अलग किस्सों को अलग एहसास कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लम्हा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग तलाश कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजाले कि सुबह कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि पहचान अलग तराने देती है जो जीवन मे हर मौके के साथ अलग पुकार कि पहचान इरादों मे जिन्दा अक्सर होती है।
कुछ अनजानी बात जीवन मे अलग दिशाओं को अलग बदलाव कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशा देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसास कि रोशनी हर मौके के संग देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किस्सों को समझ कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों के एहसास अक्सर होती है।
कुछ अनजानी बात जीवन मे अलग तलाश को अलग पुकार कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसास कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर बात को कुछ अलग एहसास कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल के साथ अलग इरादों कि पुकार को उम्मीद मे अक्सर होती है।
कुछ अनजानी बात जीवन मे अलग पहचान को अलग तलाश कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे अलग इरादों कि परख देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दास्तान कि दिशाओं मे पुकार देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि दुनिया देती है जो इशारों मे अक्सर होती है।
कुछ अनजानी बात जीवन मे अलग दिशाओं को अलग कोशिश कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग एहसास कि रोशनी देती है जो जीवन मे अलग तरानों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग पुकार कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाज के साथ अक्सर होती है।
कुछ अनजानी बात जीवन मे अलग धाराओं को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग किनारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को हर किस्सों कि पहचान को अलग सोच कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग मोड कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि समझ के साथ अक्सर होती है।
कुछ अनजानी बात जीवन मे अलग किस्सों को अलग दिशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राह कि आवाज देती है जो जीवन मे हर आवाज को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग बहानों कि आवाज जिन्दा अक्सर होती है।
कुछ अनजानी बात जीवन मे अलग इरादों को अलग तलाश कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि दिशाओं उम्मीदे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग तलाश कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को हर मोड को परख देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाज कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग तलाश कि दास्तान मे अक्सर होती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४६. सपनों को एहसासों की।

                               सपनों को एहसासों की। सपनों को एहसासों की कहानी कोशिश दिलाती है लहरों को इशारों की समझ सरगम सुनाती है उम्मीदों...