Monday 28 August 2017

कविता. १६२३ हर रोशनी को अलग सुबह कि आवाज।

                                             हर रोशनी को अलग सुबह कि आवाज।
हर रोशनी को अलग सुबह कि आवाज एहसास देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग एहसास कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौसम को  किनारों पर बदलाव देती है जो जीवन मे हर किरण को अलग उजाले कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर उजाले को उम्मीद का एहसास देती है जो जीवन मे हर मोड को तलाश देती है।
हर रोशनी को अलग सुबह कि शुरुआत तलाश देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को कदमों कि जरुरत मोड के साथ हर पल मे अक्सर देती है जो जीवन मे हर किस्से को कदमों का एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके कि समझ देती है जो जीवन मे हर मौके को उजाले को तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को एहसास देती है।
हर रोशनी को अलग सुबह कि आशाएँ राह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल कि समझ देती है जो जीवन मे हर मोड को किनारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को किनारों का एहसास देती है जो जीवन मे हर पल को मौसम कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत किस्सों को अंदाज देती है।
हर रोशनी को अलग सुबह कि पुकार किरणे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत हर पल के साथ देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर किस्से को कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है।
हर रोशनी को अलग सुबह कि आवाजों कि दिशाएँ कहानी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौसम को अलग बदलाव कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अंदाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि तलाश देती है।
हर रोशनी को अलग सुबह कि आशाएँ उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों को अलग राहों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि अहमियत देती है जो जीवन मे हर सुबह को उजाले कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास कि राहे हर पल देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत हर मौके को अलग पुकार देती है।
हर रोशनी को अलग सुबह कि दास्ताने आस देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग समझ कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास हर तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि जरुरत हर मौके के साथ देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि आस हर मोड को अलग खयाल देती है।
हर रोशनी को अलग सुबह कि किरण आशाएँ देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि तलाश हर पल देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग दास्तान देती है।
हर रोशनी को अलग सुबह कि आशाएँ राह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात हर मोड देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आस देती है।
हर रोशनी को अलग सुबह कि रोशनी कदम देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत हर मौके को तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१४७. अरमानों को दिशाओं की कहानी।

                       अरमानों को दिशाओं की कहानी। अरमानों को दिशाओं की कहानी सरगम सुनाती है इशारों को लम्हों की पहचान बदलाव दिलाती है लहरों...