Thursday 10 August 2017

कविता. 1587 हर दास्तान को लम्हों कि।

                                                      हर दास्तान को लम्हों कि।
हर दास्तान को लम्हों कि जरुरत हर पल के साथ होती है जो जीवन मे हर खयाल को उम्मीद का एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके पर अलग किनारों कि कहानी हर तलाश के साथ उजाले देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड पर अलग दिशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों को अलग पुकार कि पहचान देती है।
हर दास्तान को लम्हों कि आस हर मोड के साथ होती है जो जीवन मे हर तराने को समझ का एहसास देती है जो जीवन मे हर मोड पर अलग पहचान कि दिशा को हर मौके के साथ आशाओं को अलग परख देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग मौकों कि आस देती है जो जीवन मे हर तलाश को अलग उजाले कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों को अलग किनारे कि सुबह देती है।
हर दास्तान को लम्हों कि दुआ हर दिशा के साथ होती है जो जीवन मे हर मोड को परख का अलग उजाला देती है जो जीवन मे हर पल पर अलग आवाज कि रोशनी को हर कोशिश के साथ अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाज कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर अल्फाज को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग तरानों के साथ अलग पुकार कि दास्तान देती है।
हर दास्तान को लम्हों कि कहानी हर मौके के साथ होती है जो जीवन मे हर किस्से को समझ का अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके पर अलग पहचान कि दुआ देती है जो जीवन मे हर पल को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग पुकार कि आवाज इरादे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि पहचान हर राहों के साथ अलग उजाले कि पुकार देती है।
हर दास्तान को लम्हों कि जरुरत हर किस्से के साथ होती है जो जीवन मे हर मौके को उजाले का अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड पर अलग तलाश कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तान कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाज कि अलग रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाज कि रोशनी हर मौके के साथ अलग तराने कि सुबह देती है।
हर दास्तान को लम्हों कि आवाज हर तलाश के साथ होती है जो जीवन मे हर मोड को समझ का अलग पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड पर अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को समझ कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजाले कि पुकार देती है।
हर दास्तान को लम्हों कि कहानी हर मोड के साथ होती है जो जीवन मे हर किस्से को हकीकत का अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर मोड पर अलग पहचान कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग इरादों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को उजाले कि कहानी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसास कि रोशनी देती है।
हर दास्तान को लम्हों कि जरुरत हर उजाले के साथ होती है जो जीवन मे हर अल्फाज को समझ को अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर किस्से पर अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकारों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग मोड कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग मोड कि कहानी देती है।
हर दास्तान को लम्हों कि आवाज हर मौके के साथ होती है जो जीवन मे हर मोड को परख का अलग पुकार देती है जो जीवन मे हर पल पर अलग उम्मीदों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पलों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग परख कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग मोड कि कहानी देती है जो जीवन मे हर किस्से के साथ अलग पुकार कि पहचान अलग आवाज देती है।
हर दास्तान को लम्हों कि जरुरत हर पल के साथ होती है जो जीवन मे हर मौके को उजाला अलग तलाश के साथ देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग रोशनी कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग परख कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि समझ देती है जो जीवन मे हर मोड के साथ अलग समझ कि कहानी अलग पुकार को अलग एहसास देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५१. अंदाजों को इरादों की।

                               अंदाजों को इरादों की। अंदाजों को इरादों की समझ जज्बात दिलाती है इशारों को लम्हों की कहानी तलाश देकर जाती है अ...