Saturday 19 August 2017

कविता. १६०६ कोई किस्सा जीवन मे।

                                              कोई किस्सा जीवन मे।
कोई किस्सा जीवन मे बदलाव देकर जाता है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों का एहसास देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अंदाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहे देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल कि तलाश हर पल के साथ देती है।
कोई किस्सा जीवन मे किनारा देकर जाता है जो जीवन मे हर मौके को अलग तरानों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर आस को अलग दास्तानों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों का एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास कि दास्तान हर बात के साथ देती है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारे कि प्यास हर उजाले को उम्मीद एहसास के साथ देती है।
कोई किस्सा जीवन मे धारा देकर जाता है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसासों कि पूँजी देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसासों का आशाएँ देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग कदमों कि ताकत हर पल को अलग दास्तानों का किनारा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि जरुरत हर मौके को आशाओं कि जरुरत देती है।
कोई किस्सा जीवन मे बदलाव देकर जाता है जो जीवन मे हर धारा को अलग लहरों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर किनारों को अलग राहों कि प्यास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों को कदमों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाजों कि पहचान देती है।
कोई किस्सा जीवन मे आशाओं को उजाले देकर जाता है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आस कि प्यास देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि अलग आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है।
कोई किस्सा जीवन मे उम्मीदों को समझ देकर जाता है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग पुकार कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लब्जों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सौगात देती है।
कोई किस्सा जीवन मे धाराओं को मतलब देकर जाता है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयाल कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग सुबह कि किरण देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहे देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि जरुरत हर पल के साथ देती है जो जीवन मे हर राह को हर लम्हा तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि आस देती है।
कोई किस्सा जीवन मे बदलावों को दिशाएँ देकर जाता है जो जीवन मे हर मौके को अलग कदमों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग पुकार कि समझ देती है जो जीवन मे हर राह को अलग इशारे कि धारा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग मतलब देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग राहों कि जरुरत देती है।
कोई किस्सा जीवन मे आशाओं को उजाले देकर जाता है जो जीवन मे हर दिशाओं को अलग पहचान कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किनारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दास्तान कि तलाश देती है।
कोई किस्सा जीवन मे धाराओं को मतलब देकर जाता है जो जीवन मे हर आशा को अलग तराने कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एतबार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसास कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग पुकार देती है जो जीवन मे अलग आवाजों कि दिशाएँ देती है जो जीवन मे उम्मीद कि पहचान देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५३. इशारों को अफसानों संग।

                             इशारों को अफसानों संग। इशारों को अफसानों संग आस तलाश दिलाती है लहरों की आवाज पुकार सुनाती है तरानों को उम्मीदों...