Monday 4 December 2017

कविता. 1819. हर तलाश को अलग।

                                                           हर तलाश को अलग।
हर तलाश को अलग किस्से कि उम्मीद हर पल के साथ होती है जो जीवन मे हर उजाले को उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि सोच देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदमों कि राह देती है जो जीवन मे हर पल को एहसास कि प्यास देती है।
हर तलाश को अलग किनारे कि सुबह हर मोड के साथ होती है जो जीवन मे हर उम्मीदों को इरादे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आवाजों कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को खयालों कि जरुरत देती है।
हर तलाश को अलग राहों कि दास्तान हर किनारे के साथ होती है जो जीवन मे हर रोशनी को इशारे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग कदमों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को किनारों कि रोशनी देती है।
हर तलाश को अलग आशाओं कि पहचान हर इरादे के साथ होती है जो जीवन मे हर किस्से को आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को कदमों कि जरुरत देती है।
हर तलाश को अलग इशारे कि समझ हर मौके के साथ होती है जो जीवन मे हर मोड को उजाला देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को किनारों कि अहमियत देती है।
हर तलाश को अलग इरादे कि जरुरत हर राह के साथ होती है जो जीवन मे हर मौके को उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को आवाजों को इशारों कि तलाश देती है।
हर तलाश को अलग आशाओं कि तलाश हर मोड के साथ होती है जो जीवन मे हर मौके को एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अंदाजों कि दुनिया देती है।
हर तलाश को अलग राहों कि दास्तान हर लम्हे के साथ होती है जो जीवन मे हर मौके को इशारे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग धाराओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि परख देती है जो जीवन मे हर पल को आशाओं कि पहचान देती है।
हर तलाश को अलग उम्मीदों कि जरुरत हर इरादे के साथ होती है जो जीवन मे हर मौके को राहे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग धाराओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि दुनिया देती है जो जीवन मे हर पल को किनारों कि तलाश देती है।
हर तलाश को अलग आशाओं कि पहचान हर मौके के साथ होती है जो जीवन मे हर मौके को आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि जरुरत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को कदमों कि जरुरत देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१२५. किनारों को अंदाजों की।

                              किनारों को अंदाजों की। किनारों को अंदाजों की समझ एहसास दिलाती है दास्तानों के संग आशाओं की मुस्कान अरमान जगाती...