Tuesday 2 May 2023

कविता. ४७९४. एहसासों कि आंधी संग।

                                   एहसासों कि आंधी संग।

एहसासों कि आंधी संग सपनों कि आहट इशारा देती है कदमों कि सरगम से आशाओं कि धाराएं देती है नजारों को दिशाओं कि कहानी सुनाती है।

एहसासों कि आंधी संग अदाओं कि पुकार बदलाव देती है जज्बातों कि मुस्कान से आवाजों कि तलाश देती है उजालों को सपनों कि कहानी सुनाती है।

एहसासों कि आंधी संग इशारों कि सौगात कोशिश देती है लम्हों कि रोशनी से इरादों कि आहट देती है दास्तानों को अंदाजों कि कहानी सुनाती है।

एहसासों कि आंधी संग उम्मीदों कि लहर पहचान देती है अरमानों कि सुबह से खयालों कि समझ देती है बदलावों को दिशाओं कि कहानी सुनाती है।

एहसासों कि आंधी संग नजारों कि सोच इरादा देती है किनारों कि उमंग से दास्तानों कि परख देती है अरमानों को कदमों कि कहानी सुनाती है।

एहसासों कि आंधी संग अंदाजों कि आस पुकार देती है लहरों कि कोशिश से आवाजों कि धून देती है जज्बातों को किनारों कि कहानी सुनाती है।

एहसासों कि आंधी संग बदलावों कि धून कोशिश देती है तरानों कि पहचान से लम्हों कि पुकार देती है उम्मीदों को अफसानों कि कहानी सुनाती है।

एहसासों कि आंधी संग आशाओं कि राह दास्तान देती है खयालों कि समझ से जज्बातों कि मुस्कान देती है लम्हों को अल्फाजों कि कहानी सुनाती है।

एहसासों कि आंधी संग किनारों कि उमंग पहचान देती है कदमों कि आहट से खयालों कि समझ देती है अंदाजों को इरादों कि कहानी सुनाती है।

एहसासों कि आंधी संग जज्बातों कि मुस्कान रोशनी देती है किनारों कि सोच से उम्मीदों कि लहर देती है दिशाओं को बदलावों कि कहानी सुनाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...