Tuesday 9 May 2023

कविता. ४८०१. कोशिश कि लहर अक्सर।

                                       कोशिश कि लहर अक्सर।

कोशिश कि लहर अक्सर आवाजों कि धून सपना सुनाती है आशाओं कि राह संग‌ अरमानों कि तलाश इशारा देती है तरानों कि सुबह दास्तान सुनाती है।

कोशिश कि लहर‌ अक्सर दिशाओं कि कहानी अल्फाज सुनाती है इशारों कि सौगात संग सपनों कि आस खयाल देती है दिशाओं कि सोच दास्तान सुनाती है।

कोशिश कि लहर अक्सर अंदाजों कि रोशनी आवाज सुनाती है दास्तानों कि परख संग दिशाओं कि मुस्कान अदा देती है कदमों कि राह दास्तान सुनाती है।

कोशिश कि लहर अक्सर जज्बातों कि आस सरगम सुनाती है नजारों कि सोच संग अंदाजों कि पहचान उमंग देती है किनारों कि सौगात दास्तान सुनाती है।

कोशिश कि लहर अक्सर तरानों कि सुबह तलाश सुनाती है लम्हों कि पुकार संग आवाजों कि धून तराना देती है लहरों कि आहट दास्तान सुनाती है।

कोशिश कि लहर अक्सर बदलावों कि परख पुकार सुनाती है अदाओं कि आस संग इशारों कि सौगात लम्हा देती है नजारों कि उम्मीद दास्तान सुनाती है।

कोशिश कि लहर अक्सर अरमानों कि आहट पहचान सुनाती है अंदाजों कि पहचान संग इरादों कि सुबह अदा देती है खयालों कि सुबह दास्तान सुनाती है।

कोशिश कि लहर अक्सर उम्मीदों कि मुस्कान बदलाव सुनाती है आवाजों कि धून संग आशाओं कि सरगम एहसास देती है जज्बातों कि अदा दास्तान सुनाती है।

कोशिश कि लहर अक्सर राहों कि आस सरगम सुनाती है खयालों कि समझ संग अफसानों कि सोच परख देती है इरादों कि सरगम दास्तान सुनाती है।

कोशिश कि लहर अक्सर इरादों कि रोशनी अंदाज सुनाती है अंदाजों कि परख संग अल्फाजों कि मुस्कान बदलाव देती है कदमों कि आहट दास्तान सुनाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...