Friday 23 February 2018

कविता. १९८१. हर अल्फाज को कुछ किनारों कि।

                                                       हर अल्फाज को कुछ किनारों कि।
हर अल्फाज को कुछ किनारों कि पहचान आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को कदम देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि तलाश देती है।
हर अल्फाज को कुछ किनारों कि पुकार आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि आस देती है।
हर अल्फाज को कुछ किनारों कि लहर आवाज देती है जो जीवन मे हर कोशिश को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मोड को अंदाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है।
हर अल्फाज को कुछ किनारों कि दास्तान आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को खयाल देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है।
हर अल्फाज को कुछ किनारों कि पहचान आवाज देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अंदाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि आस देती है।
हर अल्फाज को कुछ किनारों कि पुकार आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि राह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि पहचान देती है।
हर अल्फाज को कुछ किनारों कि पहचान आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि दिशा देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अंदाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है।
हर अल्फाज को कुछ किनारों कि लहर आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को बदलाव देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग बदलावों कि पुकार देती है।
हर अल्फाज को कुछ किनारों कि पुकार आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को अदा देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि कोशिश देती है।
हर अल्फाज को कुछ किनारों कि पहचान आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को कदम देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि आस देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...