Wednesday 28 February 2018

कविता. १९९२. हर लहर के वजह से कोई कहानी।

                                                          हर लहर के वजह से कोई कहानी।
हर लहर के वजह से कोई कहानी किनारे पर आती है जो जीवन मे हर दम एहसासों को बदलकर जाती है जो जीवन मे हर अल्फाज को बदलावों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर एहसास को बदलावों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर हवा को बदलावों कि दास्तान दिखाकर चलती है।
हर लहर के वजह से कोई कहानी किनारे पर आती है जो जीवन मे हर पल आशाओं को इरादे देकर जाती है जो जीवन मे हर आवाज को एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग राहों कि निशानी देती है जो जीवन मे हर पल को खयालों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर अंदाज को उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को किनारों कि पहचान दिखाकर चलती है।
हर लहर के वजह से कोई कहानी किनारे पर आती है जो जीवन मे हर मोड अंदाजों को इशारे देकर जाती है जो जीवन मे हर पल को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को उम्मीदों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को आशाओं कि पुकार दिखाकर चलती है।
हर लहर के वजह से कोई कहानी किनारे पर आती है जो जीवन मे हर लम्हा आशाओं को उजाले देकर जाती है जो जीवन मे हर उम्मीद को आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे अदा को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर आवाज को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अंदाजों कि रोशनी दिखाकर चलती है।
हर लहर के वजह से कोई कहानी किनारे पर आती है जो जीवन मे हर पल आवाजों को एहसास देकर जाती है जो जीवन मे हर पल को अंदाजों कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग बदलावों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को किनारों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को एहसासों कि तलाश दिखाकर चलती है।
हर लहर के वजह से कोई कहानी किनारे पर आती है जो जीवन मे हर मोड दास्तानों को आवाज देकर जाती है जो जीवन मे हर मोड को आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को आशाओं कि दास्तान देती है जो जीवन मे हर पल को आवाजों कि रोशनी दिखाकर चलती है।
हर लहर के वजह से कोई कहानी किनारे पर आती है जो जीवन मे हर पल आशाओं को उजाले देकर जाती है जो जीवन मे हर मौके को अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अंदाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को आशाओं कि राह दिखाकर चलती है।
हर लहर के वजह से कोई कहानी किनारे पर आती है जो जीवन मे हर मोड अंदाजों को दास्तान देकर जाती है जो जीवन मे हर पल को आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को आवाजों कि तलाश दिखाकर चलती है।
हर लहर के वजह से कोई कहानी किनारे पर आती है जो जीवन मे हर पल आशाओं को उजाले देकर जाती है जो जीवन मे हर मोड को आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को आशाओं कि पुकार दिखाकर चलती है।
हर लहर के वजह से कोई कहानी किनारे पर आती है जो जीवन मे हर मोड आवाजों को एहसास देकर जाती है जो जीवन मे हर मौके को आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अदाओं कि लहर देती है जो जीवन मे हर राह को आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को एहसासों कि पहचान दिखाकर चलती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...