Wednesday 21 February 2018

कविता. १९७७. हर दास्तान को अलग।

                                         ‌‌‌   ‌       ‌‌          हर दास्तान को अलग।
‌हर दास्तान को अलग दिशाओं कि आस अहमियत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पुकार को अलग खयालों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग लम्हों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अल्फाजों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को उजाला देती है।
हर दास्तान को अलग खयालों कि उमंग अहमियत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग उम्मीदों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग तरानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को उम्मीद देती है।
हर दास्तान को अलग आवाजों कि कोशिश अहमियत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग किनारों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग इशारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे आवाज को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को पहचान देती है।
हर दास्तान को अलग आशाओं कि तलाश अहमियत देती है जो जीवन मे हर राह को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मौके को एहसास देती है।
हर दास्तान को अलग दिशाओं कि आस अहमियत देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग खयालों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे अलग राहों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को दुनिया देती है।
हर दास्तान को अलग खयालों कि आवाज अहमियत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि सुबह देती है जो जीवन मे हर राह को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को तलाश देती है।
हर दास्तान को अलग आशाओं कि पुकार अहमियत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग कदमों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि सुबह देती है जो जीवन मे अलग एहसासों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को दुनिया देती है।
हर दास्तान को अलग अरमानों कि सुबह अहमियत देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग खयालों कि आवाज देती है जो जीवन मे अलग किनारों कि मुस्कान देती है जो जीवन मे हर पल को उजाले देती है।
हर दास्तान को अलग किनारों कि लहर अहमियत देती है जो जीवन मे हर पल को अलग लम्हों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मौके को उम्मीद देती है।
हर दास्तान को अलग खयालों कि कोशिश अहमियत देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि पुकार देती है जो जीवन मे अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को दुनिया देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...