Sunday 11 February 2018

कविता. १९५८. हर सुबह को अलग उमंग देती है।

                                                     हर सुबह को अलग उमंग देती है।
हर सुबह को अलग नजारों कि आवाज एहसास कई देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग दिशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर शुरुआत देती है जो जीवन मे हर दिन को अलग शुरुआत कि कहानी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि आस देती है।
हर सुबह को अलग कदमों कि पुकार इरादे कई देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि आस देती है।
हर सुबह को अलग राहों कि तलाश किनारे कई देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अंदाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है।
हर सुबह को अलग किनारों कि पुकार खयाल कई देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को बदलाव देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर खयाल को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है।
हर सुबह को अलग दिशाओं कि तलाश इरादे कई देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर राह को आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर पल को अलग उम्मीदों कि तलाश देती है।
हर सुबह को अलग अंदाजों कि रोशनी दास्ताने कई देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि परख देती है जो जीवन मे हर किस्से को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को खयाल देती है जो जीवन मे हर पल को अलग किनारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग खयालों कि रोशनी देती है।
हर सुबह को अलग खयालों कि कोशिश एहसास कई देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को एहसास देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग किस्सों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि आस देती है।
हर सुबह को अलग दिशाओं कि दास्तान इरादे कई देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग अंदाजों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आशाओं कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को एहसास देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अंदाजों कि लहर देती है।
हर सुबह को अलग आवाजों कि तलाश उम्मीद कई देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग अदाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को किनारे देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर लहर को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है।
हर सुबह को अलग राहों कि सुबह उजाले कई देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग खयालों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग आवाजों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर लम्हे को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को आवाज देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि आवाज देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...