Sunday 25 February 2018

कविता. १९८६. हर किरण को सूरज कि रोशनी।

                                                         हर किरण को सूरज कि रोशनी।
हर किरण को सूरज कि रोशनी दिशाएं देती है जो जीवन मे हर रंग को दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग उजालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पल को अलग रंगों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर नजारे को तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर रोशनी कि पुकार देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग उजाले देती है।
हर किरण को सूरज कि रोशनी नजारे देती है जो जीवन मे हर राह को अंदाजों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग नजारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग मौकों का इशारा देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल कि आस देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग नजारे देती है।
हर किरण को सूरज कि रोशनी अंदाज देती है जो जीवन मे हर पल को किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर अदा को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग खयालों कि रोशनी देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग आवाजों कि उमंग देती है जो जीवन मे हर मोड कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग सुबह देती है।
हर किरण को सूरज कि रोशनी एहसास देती है जो जीवन मे हर मौके को नजारों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग नजारों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग रंगों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उम्मीदों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग बदलावों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके कि आस देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग शुरुआत देती है।
हर किरण को सूरज कि रोशनी उजाले देती है जो जीवन मे हर मोड को किनारों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग नजारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग रंगों कि कहानी देती है जो जीवन मे हर पल को अलग अदाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड कि पहचान देती है जो जीवन मे हर एहसास को अलग आस देती है।
हर किरण को सूरज कि रोशनी पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को आशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजालों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग नजारों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर पल को अलग बदलावों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर पल कि उम्मीद देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग उजाले देती है।
हर किरण को सूरज कि रोशनी आवाज देती है जो जीवन मे हर राह को अंदाजों कि लहर देती है जो जीवन मे हर उजाले को अलग दिशाओं कि तलाश देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि सुबह देती है जो जीवन मे हर रोशनी को अलग उजालों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर राह को अलग उम्मीदों कि आवाज देती है जो जीवन मे हर नजारे कि पुकार देती है जो जीवन मे हर पल को अलग रोशनी देती है।
हर किरण को सूरज कि रोशनी इशारे देती है जो जीवन मे हर मोड को आवाजों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसासों कि कोशिश देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग रंगों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दिशाओं कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड कि लहर देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग नजारे देती है।
हर किरण को सूरज कि रोशनी राह देती है जो जीवन मे हर पल को उजालों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि शुरुआत देती है जो जीवन मे हर नजारे को अलग एहसासों कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग राहों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर नजारे को खुबसूरत एहसास देती है जो जीवन मे हर पल कि तलाश देती है जो जीवन मे हर मोड को अलग एहसास देती है।
हर किरण को सूरज कि रोशनी उजाले देती है जो जीवन मे हर मौके को एहसासों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर पल को अलग दास्तानों कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग राहों कि पुकार देती है जो जीवन मे हर मौके को अलग दिशाओं कि आस देती है जो जीवन मे हर रंगों कि पहचान देती है जो जीवन मे हर मोड कि लहर देती है जो जीवन मे हर पल को अलग नजारे देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१५४. इरादों को आशाओं की।

                            इरादों को आशाओं की। इरादों को आशाओं की मुस्कान कोशिश दिलाती है खयालों को अंदाजों की आस किनारा देकर जाती है जज्बा...