Wednesday 15 February 2023

कविता. ४७१८. आवाजों कि धून से।

                                 आवाजों कि धून से।

आवाजों कि धून से दास्तानों कि पहचान संग अल्फाज दिलाती है कदमों कि आहट अक्सर दिशाओं से अहमियत कि तलाश सुनाकर अंदाज देती है।

आवाजों कि धून से तरानों कि अफसानों संग अरमान दिलाती है लहरों कि कोशिश अक्सर खयालों से अहमियत का‌ तराना सुनाकर सुबह देती है।

आवाजों कि धून से नजारों कि सोच संग खयाल दिलाती है लम्हों कि रोशनी अक्सर जज्बातों से अहमियत कि सौगात सुनाकर कोशिश देती है।

आवाजों कि धून से जज्बातों कि मुस्कान संग तराना दिलाती है सपनों कि लहर अक्सर उजालों से अहमियत का उम्मीद सुनाकर बदलाव देती है।

आवाजों कि धून से किनारों कि आहट संग कोशिश दिलाती है राहों कि मुस्कान अक्सर इशारों से अहमियत का इरादा सुनाकर परख देती है।

आवाजों कि धून से दिशाओं कि सौगात संग एहसास दिलाती है इरादों कि आस अक्सर अरमानों से अहमियत‌ का खयाल‌ सुनाकर पुकार देती है।

आवाजों कि धून से राहों कि अफसाना संग सहारा दिलाती है आशाओं कि सोच अक्सर दास्तानों से अहमियत‌ का बदलाव सुनाकर सौगात देती है।

आवाजों कि धून से लहरों कि कोशिश संग तलाश दिलाती है किनारों कि आहट अक्सर खयालों से अहमियत कि‌ सोच सुनाकर पहचान देती है।

आवाजों कि धून से कदमों कि आहट संग अल्फाज दिलाती है लम्हों कि रोशनी अक्सर अफसानों से अहमियत का सपना सुनाकर नजारा देती है।

आवाजों कि धून से एहसासों कि रोशनी संग इशारा दिलाती है जज्बातों कि मुस्कान अक्सर उम्मीदों से अहमियत कि पुकार सुनाकर उमंग देती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...