Monday 20 February 2023

कविता. ४७२३. दिशाओं कि कहानी अक्सर।

                               दिशाओं कि कहानी अक्सर।

दिशाओं कि कहानी अक्सर बदलावों कि तलाश दिलाती है लम्हों को अरमानों कि कोशिश सुनाती है जज्बातों कि सोच से मुस्कान देकर आगे बढती जाती है।

दिशाओं कि कहानी अक्सर अरमानों कि पुकार दिलाती है अफसानों को नजारों कि राह सुनाती है अल्फाजों कि समझ से आवाज देकर आगे बढती जाती है।

दिशाओं कि कहानी अक्सर खयालों कि समझ दिलाती है किनारों को अल्फाजों कि आस सुनाती है आशाओं कि कोशिश से लहर देकर आगे बढती जाती है।

दिशाओं कि कहानी अक्सर दास्तानों कि उमंग दिलाती है लहरों को इशारों कि पहचान सुनाती है एहसासों कि आवाज से खयाल देकर आगे बढती जाती है।

दिशाओं कि कहानी अक्सर लहरों कि सरगम दिलाती है कदमों को उजालों कि पुकार सुनाती है अरमानों कि सुबह से आस देकर आगे बढती जाती है।

दिशाओं कि कहानी अक्सर अंदाजों कि आस दिलाती है दास्तानों को अदाओं कि सोच सुनाती है तरानों कि आहट से अल्फाज देकर आगे बढती जाती है।

दिशाओं कि कहानी अक्सर लम्हों कि रोशनी दिलाती है सपनों को अरमानों कि सुबह सुनाती है खयालों कि समझ से कोशिश देकर आगे बढती जाती है।

दिशाओं कि कहानी अक्सर आवाजों कि धून दिलाती है अल्फाजों को राहों कि मुस्कान सुनाती है अंदाजों कि आस से पहचान देकर आगे बढती जाती है।

दिशाओं कि कहानी अक्सर खयालों कि समझ दिलाती है लम्हों को उजालों कि पुकार सुनाती है आशाओं कि अहमियत से परख देकर आगे बढती जाती है।

दिशाओं कि कहानी अक्सर इशारों कि सौगात दिलाती है दास्तानों को एहसासों कि समझ सुनाती है राहों कि मुस्कान से रोशनी देकर आगे बढती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...