Saturday 4 February 2023

कविता. ४७०७. इशारों कि सरगम से।

                                         इशारों कि सरगम से।

इशारों कि सरगम से आशाओं से पहचान किनारा दिलाती है अदाओं को दिशाओं कि पुकार अरमान सुनाती है जज्बातों कि सोच एहसास देकर जाती है।

इशारों कि सरगम से आवाजों से कोशिश अंदाज दिलाती है लम्हों को खयालों कि समझ सपना सुनाती है नजारों कि पहचान एहसास देकर जाती है।

इशारों कि सरगम से दास्तानों से आस आवाज दिलाती है नजारों को तरानों कि सुबह पहचान सुनाती है अदाओं कि परख एहसास देकर जाती है।

इशारों कि सरगम से खयालों से आहट पुकार दिलाती है अरमानों को राहों कि मुस्कान कोशिश सुनाती है अंदाजों कि आस एहसास देकर जाती है।

इशारों कि सरगम से नजारों से परख अफसाना दिलाती है अल्फाजों को उजालों कि सोच बदलाव सुनाती है आशाओं कि समझ एहसास देकर जाती है।

इशारों कि सरगम से आवाजों से लहर बदलाव दिलाती है अंदाजों को जज्बातों कि रोशनी अरमान सुनाती है दास्तानों कि सुबह एहसास देकर जाती है।

इशारों कि सरगम से अदाओं से आस किनारा दिलाती है उजालों को सपनों कि समझ आवाज सुनाती है तरानों कि पुकार एहसास देकर जाती है।

इशारों कि सरगम से अंदाजों से राह अल्फाज दिलाती है लम्हों को दास्तानों कि कोशिश पहचान सुनाती है खयालों कि मुस्कान एहसास देकर जाती है।

इशारों कि सरगम से तरानों से उमंग रोशनी दिलाती है लहरों को अरमानों कि सुबह तलाश सुनाती है सपनों कि कोशिश एहसास देकर जाती है।

इशारों कि सरगम से बदलावों से सौगात कोशिश दिलाती है कदमों को उजालों कि राह आस सुनाती है राहों कि अहमियत एहसास देकर जाती है।


No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...