Wednesday 22 February 2023

कविता. ४७२५. इरादे संग अंदाजों कि।

                                       इरादे संग अंदाजों कि             ‌

‌इरादे संग अंदाजों कि कोशिश अक्सर तलाश दिलाती है नजारों कि पहचान से किनारों कि आस तराना सुनाती है जज्बातों कि सुबह अहमियत दिलाती है।

इरादे संग अंदाजों कि आस अक्सर अफसाना दिलाती है कदमों कि आहट से अरमानों कि समझ एहसास सुनाती है खयालों कि राह अहमियत दिलाती है।

इरादे संग अंदाजों कि सौगात अक्सर खयाल दिलाती है लहरों कि सरगम से उजालों कि पुकार कोशिश सुनाती है नजारों कि सौगात अहमियत दिलाती है।

इरादे संग अंदाजों कि परख अक्सर बदलाव दिलाती है एहसासों कि सौगात से उम्मीदों कि राह सहारा सुनाती है आशाओं कि आस अहमियत दिलाती है।

इरादे संग अंदाजों कि लहर अक्सर अल्फाज दिलाती है लम्हों कि पुकार से दिशाओं कि कहानी बदलाव सुनाती है जज्बातों कि मुस्कान अहमियत दिलाती है।

इरादे संग अंदाजों कि पुकार अक्सर आवाज दिलाती है किनारों कि मुस्कान से दास्तानों कि आस सौगात सुनाती है लहरों कि सोच अहमियत दिलाती है।

इरादे संग अंदाजों कि आस अक्सर दास्तान दिलाती है कदमों कि लहर से खयालों कि समझ अरमान सुनाती है आवाजों कि धून अहमियत दिलाती है।

इरादे संग अंदाजों कि एहसास अक्सर आस दिलाती है तरानों कि सुबह से जज्बातों कि मुस्कान अदा सुनाती है उम्मीदों कि समझ अहमियत दिलाती है।

इरादे संग अंदाजों कि राह अक्सर खयाल दिलाती है अदाओं कि पुकार से दिशाओं कि सोच किनारा सुनाती है बदलावों कि परख अहमियत दिलाती है।

इरादे संग अंदाजों कि अदा अक्सर दिशाएं दिलाती है किनारों कि मुस्कान से तरानों कि पहचान इशारा दिलाती है दास्तानों कि सरगम अहमियत दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...