Thursday 23 February 2023

कविता. ४७२६. अरमानों को दिशाओं कि।

                               अरमानों को दिशाओं कि।

अरमानों को दिशाओं कि समझ सपना दिलाती है लहरों कि सरगम से अंदाजों कि कोशिश देती है कदमों को उजालों कि पुकार किनारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं कि कहानी सरगम दिलाती है अदाओं कि परख से आवाजों कि धून देती है तरानों को जज्बातों कि मुस्कान किनारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं कि कोशिश सौगात दिलाती है लम्हों कि रोशनी से कदमों कि कहानी देती है नजारों को खयालों कि समझ किनारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं कि सुबह दास्तान दिलाती है अंदाजों कि आस से एहसासों कि सोच देती है अल्फाजों को राहों कि मुस्कान किनारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं कि परख पहचान दिलाती है इशारों कि कहानी से कदमों कि आहट देती है आवाजों को बदलावों कि सौगात किनारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं कि आस पुकार दिलाती है नजारों कि समझ से बदलावों कि आस देती है तरानों को उम्मीदों कि कहानी किनारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं कि तलाश बदलाव दिलाती है जज्बातों कि उमंग से सपनों कि कहानी देती है आशाओं को इशारों कि सरगम किनारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं कि आवाज खयाल दिलाती है आशाओं कि सोच से एहसासों कि समझ देती है अंदाजों को इरादों कि कोशिश किनारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं कि सौगात तराना दिलाती है इरादों कि सोच से अंदाजों कि कोशिश देती है दास्तानों को एहसासों कि मुस्कान किनारा दिलाती है।

अरमानों को दिशाओं कि सरगम तलाश दिलाती है आवाजों कि धून से दास्तानों कि पहचान देती है सपनों को अल्फाजों कि कोशिश किनारा दिलाती है।

No comments:

Post a Comment

कविता. ५१६६. कोशिश की कहानी अक्सर।

                              कोशिश की कहानी अक्सर। कोशिश की कहानी अक्सर अरमानों की पुकार सुनाती है दास्तानों को एहसासों की रोशनी सौगात दिला...